WTC फाइनल में न्यूजीलैंड पर भारी पड़ेगा टीम इंडिया, इस भारतीय दिग्गज ने बताई वजह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अगले महीने 18 से 22 जून के बीच भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैंप्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले पर दुनिया भर की नजरें होंगी। भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट की दो मजबूत टीमें हैं।

Virat या Rohit नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम इंडिया की कमान

वैसे इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने बताया है कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच पर टीम इंडिया न्यूजीलैंड पर भारी पड़ सकती है।पार्थिव पटेल ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए चुनी गई भारतीय टीम काफी मजबूत नजर आ रही है । अगर आप भारत और न्यूजीलैंड की टीम की तुलना करें तो हमने हर से को काफी अच्छे तरीके से कवर किया है। आप बात करें गेंदबाजों की तो हमारे पास जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज और उमेश यादव हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप बल्लेबाजी की बात करें तो हमारे पास रोहित शर्मा शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा , ऋषभ पंत और हनुमा विहारी जैसे बल्लेबाज हैं।

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की अपनी पसंदीदा इलेवन, इन खिलाड़ियों को दी जगह

भारत ने टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए 20 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। भारत की टीम काफी संतुलित है।हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वह कुछ कमाल कर पाती है या नहीं , यह तो देखने वाली बात रहती है। वैसे यहां न्यूजीलैंड को भी कम आंकने की गलती नहीं की जा सकता है । वह कई दिग्गज टीमों को मात देकर यहां तक का सफर तय कर पाई है।भारत के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर सकती है।

ICC WTC Final: जानिए टीम इंडिया कब तक करेगी बायो बबल में एंट्री, जानकारी आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here