सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने पंजाबी प्रिजन मैच को ट्विटर के जरिए निशाने पर लिया

0

सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए पंजाबी प्रिजन मैच को ट्रोल किया है। दरअसल रैंडी ने Floyd Mayweather बनाम Conor McGregor बॉक्सिंग मैच का मजाक उड़ाने पर एक ट्विट का रेस्पॉन्स किया।

यूएफसी लाइटवेट चैंपियन Conor McGregor का Floyd Mayweather के साथ हाल ही में एक बॉक्सिंग मैच हुआ था। Marquess of Queensberry नियम के अंतर्गत ये मैच हुआ था। McGregor एक एमएमए फाइटर थे और उनका कोई बॉक्सिंग में अनुभव नहीं था।

इस मैच में Floyd को जीत मिली था। इसके बाद एक पैरोडी सोशल मीडिया अकाउंट ने Floyd Mayweather बनाम Conor McGregor मनी फाइट मैच पर निशाना साधते हुए कहा कि ये मैच पंजाबी प्रिजन में होना चाहिए था न कि बॉक्सिंग रिंग में। इस पर सुपरस्टार रैंडी ने जवाब देते हुए कहा कि अगर ये मैच पंजाबी प्रिजन में होता तो दर्शकों को रिंग के अंदर का दृश्य और एक्शन देखने को नहीं मिल पाता। क्योंकि बांस की दीवार में से उसके बीच में मैच देख पाना काफी मुश्किल होता है।

गौरतलब है कि Floyd Mayweather ने इस मैच के बाद रिटायरमेंट ले ली। वहीं Conor McGregor एमएमए में फाइट करना जारी रखेंगे।

SHARE
Previous articleमोटापे को एक बीमारी के रूप में लेने से आप ज्यादा फेट का भोजन खाते हैं, जानिए क्यों?
Next articleहल्क होगन ने रिक फ्लेयर के स्वास्थय के बारे में किया अपडेट
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here