Sonu Sood ने कोरोना से गंभीर मरीज को झांसी से हैदराबाद किया एयरलिफ्ट, हो रही तारीफ

0

इस कोरोना काल में लोगों के मसीहा बन चुके अभिनेता सोनू सूद आए दिन लोगों की मदद कर रहे है। अभिनेता ने अब तक ना जाने कितने लोगों और जरूरतमंदों की मदद की है। जिसकी वजह से आज वो लोगों का उन भरोसा काफी ज्यादा बढ़ गया है। देश की जनता आज भले ही सरकार पर विश्वास ना करती हो लेकिन सोनू सूद पर विश्वास करती हैं। सोनू सूद को अक्सर सोशल मीडिया से लेकर पर्सनल मैसेज तक में मदद की गुहार लगाते हुए लोग नजर आते हैं। अब अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर ऐसा काम किया है जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि अभिनेता सोनू सूद गंभीर रूप से कोरोना वायरस की मार झेल रहे एक शख्स की मदद करने की वजह से सुर्खियों में है।

उन्होंने उस शख्स के इलाज के लिए हवाई जहाज के जरिए झांसी से हैदराबाद शिफ्ट कराया जो कोरोना की वजह से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद ने गंभीर रूप से बीमार मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की है। क्योंकि स्थानीय अस्पतालों के डॉक्टर ने कहा था कि, झांसी में अब उनका इलाज संभव नहीं है। कैलाश अग्रवाल नाम के मरीज को उच्चतम सीमा से थोड़ा ही नीचे था। ऐसे में उनको अच्छे अस्पताल की जरूरत थी और ढंग का अस्तपताल झांसी में नहीं मिल रहा था जिसकी वजह से कैलाश को झांसी से हैदराबाद शिफ्ट कराया गया।

अभिनेता ने बताया कि, डॉक्टर ने मरीजों को एक बड़े अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए कहा था इस दौरान चुनौती थी कि एयर एंबुलेंस प्राप्त करने और स्थानांतरण करवाने के लिए। जिला मजिस्ट्रेट आवश्यक अनुमति लेनी थी। अभिनेता ने बताया था कि झांसी में हवाई अड्डे नहीं है जिसके लिए एयर एंबुलेंस को ग्वालियर से मरीज को लाना पड़ा और झांसी से मरीज को ग्वालियर से मरीज को लाना पड़ा और झांसी से मरीज को ग्वालियर लाना एक और बड़ी चुनौती थी। लेकिन टीम के माध्यम से सब कुछ हो गया।

इस तरह से अभिनेता सोनू सूद की एक बार फिर से लोग तारीफ करते नहीं थक रहें। बता दें कि जब से देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर टूटा है तब से अभिनेता सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। अब तक उन्होंने ना जाने कितने लोगों की जिंदगियां बचाई है इसके बारे में कह पाना मुश्किल है। वहीं जब पिछले साल लॉकडाउन का ऐलान किया गया तो अपने घर और गांव से दूर रह रहे लोगों को इधर-उधर भटकते देखा था।

उस वक्त अभिनेता ने एक पहल की शुरुआत पहल शुरू की। जिसमें अभिनेता और उनकी टीम ने लोगों को उनके घर और गांव तक पहुंचाने का काम किया था। इसके साथ ये सिलसिला शुरू हुआ और आज तक जारी है। ये कहा जा सकता है कि अभिनेता सोनू सूद हर किसी की उम्मीद बने हुए हैं।

Zareen Khan: रिलीज हुआ जरीन खान की फिल्म Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele का ट्रेलर

Priyanka Chopra: Sonu Sood के स्पोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा, कहा फ्री एजुकेशन शिक्षा पर सरकार को गौर करना चाहिए

The Family Man 2: मनोज बाजपेई की वेब सीरीज द फैमिली मैन की रिलीज को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here