Sonu Sood: पंजाब में टीकाकरण प्रक्रिया के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद

0

सोनू सूद जो लॉकडाउन के कठिन समय मे प्रवासी मजदूरों के साथी बनकर उभरे थे अब एक और नए काम का हिस्सा बने है। पंजाब सरकार ने उन्हें राज्य के टीकाकरण के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अभिनेता का कहना है कि वह पंजाब से एक अच्छा उदाहरण बनाएंगे जो पूरे देश को प्रेरित करेगा। सोनू ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मैं वास्तव में बहुत शुक्रगुजार और प्रेरित महसूस करता हूं। एक बड़ी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है कि मुझे संदेश को सभी तक फैलाना है।”

लोगों को टीका लगवाना होगा और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हर परिवार टीकाकरण का हिस्सा बने। हम हर किसी के लिए एक उदाहरण बनेंगे की पंजाब में लोग कितनी तेजी से टीकाकरण करते हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उनसे मिलने के एक दिन बाद टीकाकरण के लिए सोनू सूद को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की। “वैक्सीन लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने और प्रभावित करने के लिए कोई और अधिक आदर्श रूप से अनुकूल नहीं है।

वैक्सीन को लेकर पंजाब में यहां के लोगों में बहुत झिझक है। “सोनू की लोकप्रियता और दसियों हज़ारों प्रवासियों को सुरक्षित घर पहुंचाने में उनकी अनुकरणीय भूमिका, लोगो को वक्सीनशन केंद्र तक पहुंचने में मदद करेगी ।” रविवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा। अमरिंदर सिंह ने कहा, “जब लोग इस पंजाब ‘दा पुत्तर’ को टीके के लाभों के बारे में बात करते हुए सुनेंगे, और जानेंगे की यह कितना सुरक्षित और आवश्यक है, तो वे उस पर विश्वास करेंगे। क्योंकि वे उस पर भरोसा करते हैं।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here