महिला Big Bash League में शेफाली वर्मा मचाएंगी धमाल, इस टीम का रहेंगी हिस्सा

0

 जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क। भारत की स्टार महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के बाद बिग बैश लीग में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। महिला बिग बैश लीग में चैंपियन टीम सिडनी सिक्सर्स की ओर से वह डेब्यू करने को तैयार हैं। बोर्ड के सूत्रों की माने तो शेफाली का अनुबंध हो गया है ।महिला बीबीएल के कार्यक्रम को जारी करते समय इसकी घोषणा की जाएगी।

IPL 2021: Jose butler ने की Sanju Samson की कप्तानी की तारीफ, जानिए क्या कहा

शेफाली वर्मा के अलावा राधा यादव से भी सिडनी सिक्सर्स से बातचीत चल रही है और ऐसे में वह भी खेलते हुई नजर आ सकती हैं। बता दें कि शेफाली वर्मा एक विस्फोटक खिलाड़ी ने उन्होंने लाजवाब प्रदर्शन के दम पर अब तक खूब नाम कमाल किया। फिलहाल आईसीसी महिला टी 20 अंतर्राष्ट्रीय रैंकिंग पहले स्थान पर हैं। शेफाली वर्मा बीबीएल ही नहीं इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट की 100 गेंदों का घरेलू प्रतियोगिता द हंड्रेड के तहत पहले सीजन में वर्मिंघम फीनिक्स का प्रतिनिधित्व करेंगी। बता दें कि द हंड्रेड टूर्नामेंट पिछले साल कोरोना वायरस के चलते रद्द हो गया था पर इस साल इसका आयोजन 21 जुलाई से होने वाला है। शेफाली के लिए द हंड्रेड छोटे प्रारूप में पहला विदेशी टूर्नामेंट शेफाली वर्मा फिलहाल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टी 20 प्रारूप के तहत ही डेब्यू कर पाईं।

IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ हुए ऐसे व्यवहार को लेकर भड़ंके सुनील गावस्कर

उन्होंने अपने खेले 22 मैचों की इतनी ही पारियों में 29,38 की औसत से 617 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 148.31 का रहा है। शेफाली वर्मा ने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में 3 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं उनके बल्ले से 73 चौके और 29 छक्के निकले हैं। शेफाली वर्मा का हाईस्कोर 73 रन रहा है। शेफाली वर्मा महिला बिग बैश लीग के तहत अपने नाम की धूमा मचा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर भिड़ें Kangana Ranaut और Irfan Pathan, जानिए क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here