Samir Soni: अभिनेता समीर सोनी ने इंस्टा को कहा अलविदा, शेयर की आखिरी तस्वीर

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता समीर सोनी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अभिनेता समीर सोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी खुद समीर सोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। जिसमें अभिनेता ने लिखा कि, गुड लक यू फाइन पीपल। अपने ऐसी पोस्ट के साथ अभिनेता समीर सोनी ने एक फ्रेंच भाषा का इस्तेमाल किया है। जिसका अर्थ है जब तक हम फिर नहीं मिलते तब तक के लिए अलविदा। इसी के साथ अभिनेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा कि, मैं जितने ज्यादा इंस्टाग्राम के पोस्ट देखता हूं उतनी बार मुझे डायनासोर की तरह लगता है। जो कि जल्द विलुप्त होने वाला है। अभिनेता के इस कॉमेंट पर पोस्ट पर कई सारे कमेंट सामने आ रहे हैं। समीर सोनी के पोस्ट पर उनके दोस्त और अभिनेता रोहित रॉय ने कमेंट किया कि, हा हा क्या हम दोनों डायनासोर हैं।

समीर सोनी का इंस्टाग्राम पर अंतिम मैसेज पढ़ने के बाद एक फैन ने लिखा कि, आप गलत लोगों को फॉलो कर रहे हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा कि, सर सोशल मीडिया के लोगों को अपने दिमाग से खेलने मत दीजिए।समीर सोनी के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में पोस्ट किया है और कई लोगों ने अभिनेता समीर सोनी को सलाह तक दे दी है।

हालांकि अब ये अभिनेता का खुद का फैसला है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है। अगर आप बात करें अभिनेता समीर सोनी के काम की तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म मुंबई सागा थी। जिसमें उनके अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आए थे। जिसमें जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, रोहित राय, जैसे कलाकार शामिल थे। इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया था ये एक गैंगस्टर फिल्म थी।

मूवी माफिया को लेकर एक बार फिर कंगना रनौत का बड़ा बयान, डर के कॉल करते हैं अक्षय कुमार

Rahul Vaidya: किसी फिल्म में नहीं बल्कि एड में करीना कपूर के साथ नजर आएंगे राहुल वैद्य

Radhe Your Most Wanted Bhai: सलमान खान ने किया खुलासा, ईद पर रिलीज होगी फिल्म राधे या नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here