Radhe Twitter Reaction: सलमान खान की राधे देखकर क्रेजी हुए फैंस, सोशल मीडिया पर देखें रिएक्शन

0

आज बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म की रिलीज का ऐलान मेकर्स ने काफी समय पहले कर दिया था और सलमान खान ने ईद पर फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस से जो वादा किया था वो भी पूरा कर दिया है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। ये फिल्म पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी।

लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया था। हालांकि अब फिल्म कुछ सिनेमाघरों के साथ-साथ जी5 के पे पर व्यू सर्विस जीप्लेक्स पर रिलीज हो चुकी है। जिसको आप चाहे तो जी फ्लेक्स पर देख सकते हैं।

भारत में Zee प्लेक्स पर रिलीज हो गई है। वहीं आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म को दुबई में भी रिलीज किया गया था। ऐसे में दुबई में बैठे सलमान खान के फैंस ने फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई देख ली है और सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर की है। भारत और दुबई के दर्शकों की तरफ से सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर काफी अच्छे रिव्यू आने शुरू कर दिए हैं।

सलमान खान द्वारा अभिनीत फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का पहला शो काफी हिट रहा है। दर्शकों ने ट्विटर पर फिल्म की जमकर तारीफ भी की है। सोशल मीडिया पर​ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर ये साफ कहा जा सकता है फैंस को फिल्म की कहानी और एक्शन काफी पसंद आ रहा है।

अगर हम बात करें फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की इसमें अभिनेता सलमान खान ने एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है और उनके बॉस के रोल में अभिनेता जैकी श्रॉफ हैं।

अभिनेत्री दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में है। वहीं रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में नजर आए हैं।

ऐसे में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलती है। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

 

Thalapathy 65: थालापाति विजय की अगली फिल्म थालापाति 65 में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं जॉन अब्राहम

Nora Fatehi: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत में हुई नोरा फतेही की एंट्री

Rajinikanth: थलाइवा रजनीकांत ने लगवाई कोविड वैक्सीन, बेटी ऐश्वर्या ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here