Salman Khan Radhe: रिलीज होते ही सलमान खान की फिल्म राधे ने बनाया रिकॉर्ड

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज कर दी गई है। फिल्म को जी5 पर की पेपर व्यू सर्विसेज जी फ्लेक्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से इसको दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं ओवरसीज में भी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई काफी अच्छे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दर्शकों की तरफ से मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने से फिल्म राधे के मेकर्स भी काफी ज्यादा खुश है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की सराहना करने वाले प्रशंसकों से लेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक सुपरस्टार के प्रशंसक ने रिलीज के तुरंत बाद फिल्म देखना शुरू कर दिया है। जिसका नतीजा ये रहा है कि फिल्म ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड तक कायम कर लिए हैं।

जी हां लॉकडाउन के दौरान राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई जब हॉटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई तो जी5 का सरवर तक डाउन हो गया था। कुल मिलाकर ये फिल्म ईद पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म राधे ने पहले दिन ओवरसीज में करीब 2.94 करोड़ की कमाई की है। वहीं ओटीटी पर फिल्म ने 4.2 मिलियन व्यूज हासिल किए है।

जो अपने आप में एक बड़ा आंकड़ा है। इस बात की जानकारी खुद मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आते हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here