Rishabh Pant ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, साथ में की ये बड़ी अपील

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इंग्लैंड रवाना होने से पहले कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया। ऋषभ पंत ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करके कोरोना वैक्सीन लगवाने की जानकारी दी है। ऋषभ पंत ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्विट किया, टीके का पहला डोज लग गया।

सोशल मीडिया पर भिड़ें Kangana Ranaut और Irfan Pathan, जानिए क्या है पूरा मामला

अगर आप टीका लगवाने के योग्य हैं तो देऱ मत कीजिए । जितनी जल्द हम टीका लगवाएंगे, वायरस को हरा सकेंगे। बता दें कि ऋषभ पंत के अलावा कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, ईशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं।

Tim Paine ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए अब क्या कुछ कह दिया

बता दें कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को कोविशील्ड का पहला डोज लेने के लिए कहा था ताकि वह इंग्लैंड दौरे पर खिलाड़ियों को दूसरा डोज लगवाया जा सके। बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ी 19 मई को मुंबई में  बायो बबल में प्रवेश करेंगे। बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए भारत की 20 सदस्सीय टीम का ऐलान का किया है।

कोरोना से Yuzvendra Chahal के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, धनाश्री वर्मा ने बयां किया दर्द

टीम इंडिया जून के पहले सप्ताह में इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी । भारतीय टीम को 18 से 22 जून के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ंना है , वहीं अगस्त और सितंबर के महीने में वह पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। माना जा रहा है कि इंग्लैंड दौरे पर ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। ऋषभ पंत हाल ही में जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रन बनाए थे। वहीं इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी उनके बल्ले से रन निकले ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here