Rhea Chakraborty: कोरोना ने ले ली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के इस करीबी की जान, शेयर किया इमोश्नल पोस्ट

0

इस कोरोना काल में चारों तरफ से नकारात्मक खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले कई दिग्गजों का निधन बीते दिनों कोरोना वायरस की वजह से हो चुका है। अब ऐसे में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की फैमिली को लेकर भी एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिया चक्रवर्ती के अंकल का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। जिसमें वो अपने अंकल की तस्वीर शेयर की है साथ ही उनको श्रद्धांजलि भी दी है। रिया चक्रवर्ती ने अपने अंकल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, कर्नल एस सुरेश कुमार एक जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन, एक डेडिकेटेड अफसर, एक प्यारे पिता और एक शानदार इंसान को कोविड-19 ने हमसे छीन लिया।

मगर आपकी विरासत जारी रहेगी। सुरेश अंकल आप मेरे रियल हीरो है। मैं आप को सलाम करती हूं। अभिनेत्री ने अपने अंकल की एक तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि हाल ही में कई टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का निधन कोरोना वायरस की वजह से हो गया। ना जाने कितने लोग कोरोना वायरस में इसकी चपेट में आ चुके हैं। साथ ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने चाहने वालों से अपील भी की है कि, वो सभी से निवेदन करती है कि कृपया घर पर रहे और सुरक्षित रहे।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन में सामने आया था। रिया चक्रवर्ती का नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उस वक्त आया जब अभिनेता के पिता ने उनके खिलाफ पटना में एफ आई आर दर्ज करवाई थी। इसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here