क्या आपको भी वापिस नहीं मिल रहा अटका हुआ धन, तो करें लाल चंदन का ये चमत्कारी उपाय

0

कोरोना महामारी का कहर देशभर में बढ़ता ही जा रहा हैं इस महामारी के कारण अधिकतर लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। कोरोना की वजह से लोगों को शारीरिक, मानसिक व आर्थिक तौर पर परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं वही लॉकडाउन के कारण बहुत से लोगों के रोजगार चले गए हैं ऐसे में उन्हें आर्थिक समस्याओं से भी जूझना पड़ रहा हैं ऐसे में रोजगार पाने व आर्थिक समस्या दूर करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ साथ आपको कुछ विशेष उपायों को भी अपनाना चाहिए इन उपायों को करने से रूका धन ​वापस मिल जाता हैं तो आज हम आपको इन सरल उपायों के बारे में बता रहे हैं तो आइए जानते हैं।

ज्योतिष व वास्तु के अनुसार पूजा में खासतौर पर इस्तेमाल होने वाला लाल चंदन बहुत ही शुभ होता हैं इससे माथे पर तिलक करने से परेशानियां दूर होकर किस्मत चमक जाती हैं इससे कुछ उपाय करने से जीवन की समस्याएं दूर होकर सुख समृद्धि व खुशहाली का वास होता हैं और अटका पड़ा धन भी वापिस मिल जाता हैं।

मंगलवार के दिन लाल वस्त्र में लाल चंदन, लाल गुलाब के पुष्प और रोली को एक साथ बांध कर माता लक्ष्मी के सामने रखें। माता के सामने बैठकर कनकधारा स्तोत्र का पाठ करके प्रार्थना करें। बाद में लाल वस्त्र अपनी तिजोरी या धन रखने वाली जगह पर रख दें। इससे अटका हुआ धन वापिस मिलने के साथ धन प्राप्ति के भी योग बन जाते हैं साथ ही इस उपाय को 6 महीने के बाद दोबारा शुभ मुहूर्त में कर सकते हैं। सालों से अटका पड़ा धन वापिस प्राप्त हो सकता हैं। वीरवार के दिन लाल चंदन में थोड़ी हल्दी, गंगाजल मिलाकर मुख्य द्वारा और चौखट पर छिड़कें। फिर मुख्य द्वार पर स्वास्तिक बनाएं साथ ही रोजाना पूजा के बाद यहां धूप दीपक दिखाएं। इससे नौकरी व कारोबार में आने वाली परेशानियां दूर हो जाएगी। साथ ही तरक्की होने के मार्ग खुल जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here