Salman Khan: आखिर क्यों सलमान खान ने मांगी सिनेमाघरों के मालिकों से माफी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान आने वाले दिनों में अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म जी5 के जीप्लेक्स पर रिलीज होने वाली है। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर कर दिया था। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई इसी 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि पहले खबरें आ रही थी कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज अटकी थी। बाद में मेकर्स ने मन बदलते हुए इसकी रिलीज मई 13 तारीख ही रखी है। अब अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि कोरोना वायरस से की वजह से देश के कई सिंगल और मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल पूरी तरह से प्रभावित हुए हैं।

इस साल जनवरी-फरवरी में जो महामारी थामने जा रही थी अब वो एक बार​ फिर से कोरोना का कहर टूटा है। ऐसे में जाहिर है कि सिनेमा हॉल के मालिकों को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ रहा होगा। बता दें सिनेमाघर के मालिकों को सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई काफी ज्यादा उम्मीद थी।

जब सलमान खान ने अपनी फिल्म का ऐलान किया था तो कई लोगों को ऐसा लग रहा था कि सिनेमाघर में भी फिल्म को रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब ऐसा नहीं है। कोरोना वायरस के वजह से देशभर के सिनेमा हॉल करीब बंद पड़े हुए हैं। सलमान खान ने आज सिनेमाघर के मालिकों से माफी मांगी। अपने दर्शकों के साथ कमिटमेंट निभाने वाले सलमान खान ने थियेटर ओनर से किया वादा पूरा नहीं कर पाए।

सलमान खान कुछ पत्रकारों से बात की जिसमें उन्होंने कहा कि, मैं सिनेमाघर मालिकों से माफी मांगता हूं जो इस फिल्म की रिलीज के मुनाफे कमाने की उम्मीद की थी। हम फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे जितना संभव था इंतजार किया लेकिन वैसा नहीं हुआ।

पता नहीं स्थिति कब सामान्य होगी। अगर हम बात करें फिर राधे फिल्म की तो इसमें सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकारों के किरदार में नजर आएंगे। इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

Shweta Tiwari ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अभिनव कोहली की करतूतों का वीडियो, देखकर होंगे हैरान

Waheeda-Asha-Helen: उम्र के इस पड़ाव में एक साथ अंडमान की वादियों में वेकेशन मना रही आशा, वहीदा और हेलेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here