PSL 2021: कराची किंग्स ने पेशावर ज़ल्मी को दी करारी मात, 6 विकेट से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग के 13 वें मैच के तहत बुधवार को कराची किंग्स और पेशावर ज़ल्मी के बीच भिड़ंत हुई। कराची नेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत कराची ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की ।मकाबले में पेशावर जल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 188 रन बनाए।

Jasprit Bumrah की शादी की ख़बर हुई वायरल तो युवराज सिंह ने ऐसे कर दिया ट्रोल

पेशावर जल्मी के लिए रवि बोपरा ने 40 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 58 रन बनाए। वहीं शेरफेन रदरफोर्ड ने 32 गेंदों में 3 चौके और तीन छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली । इसके अलावा अमद बट ने 7 गेंदों में 3 तीन चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 27 रनों की पारी खेली ।

IND vs ENG: जो रूट ने किया खुलासा, आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड टीम के लिए ऐसा करना होगी बड़ी उपलब्धि
वहीं कप्तान कामरान अकमल ने 21 रनों का योगदान दिया।कराची किंग्स के लिए मोहम्मद इलियास और अब्बास अफरीदी ने 2-2 विकेट लिए । वहीं डेनियल क्रिश्चियन ने एक विकेट लिया। दूसरी ओर लक्ष्य पीछा करते हुए कराची किंग्स न 19.3 ओवर में 4 विकेट खोते हुए 191 रन बनाकर जीत अपने नाम की । पाकिस्तान सुपर लीग में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं।

NZ vs AUS: छक्कों के मामले में मार्टिन गुप्टिल ने तोड़ा रिकॉर्ड, कोहली-गेल को छोड़ा पीछे

कराची किंग्स को जीत तकपहुंचाने में बाबार आजम ने 47 गेदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली। वहीं मोहम्मद नबी ने 35 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्के मदद से 67 रनोंकी पारी का योगदान दिया।पेशावर ज़ल्मी के गेंदबाज अपनी टीम के स्कोर का बचाव नहीं कर सके । साकिब महमूद ने दो विकेट लिए, वहीं मोहम्मद इमरान और मोहम्मद इरफान ने 1-1 विकेट हासिल किया।बता दें कि कराची किंग्स मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं और जीत दर्ज कर खिताब की दावेदारी मजबूत कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here