Producer Ekta Kapoor की वेब सीरीज हिज स्टोरी पर लगा चोरी का आरोप, कंपनी ने मांगी माफी

0

छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही के दिनों में उन्होंने अपने कई प्रोजेक्ट का ऐलान भी किया है। जिसमे उनकी अगली वेब सीरीज हिज स्टोरी शामिल है। जिसका पोस्टर बीते दिनों ही रिलीज किया गया था। लेकिन जैसे ही उनकी वेब सीरीज का पोस्टर सामने आया वैसे ही उनके प्रोडक्शन हाउस पर चोरी करने का आरोप लग गया है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी ने अधिकारिक तौर पर बयान जारी कर माफी मांगी है। एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी अल्ट बालाजी पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगा है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने सोशल मीडिया में माफी मांगी और वेब सीरीज हिज स्टोरी के पोस्टर पर चोरी का इल्जाम लगा था। एकता कपूर ने सभी प्लेटफार्म से उस पोस्टर को डिलीट कर दिया।

बीते दिन ही आल्ट बालाजी के द्वारा जारी किए गए एक माफीनामे में कहा गया कि, 9 अप्रैल को हमने अपनी अगली वेब सीरीज हिस स्टोरी का पोस्टर जारी किया था और हमें सुधांशु की लव स्टोरी से अवगत कराया गया। इतनी समानता नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ये हमारे डिसीजन विभाग की चूट है। इसके लिए हम माफी मांगते हैं। हम डिजाइनरों की कद्र करते हैं और कभी उनके काम की चोरी नहीं करेंगे और ना ही उनके काम का अपमान करेंगे। इसलिए इस पोस्टर के निर्माण में शामिल डिजाइनरों से माफी मांगना जरूरी है।

हमने पोस्टर सभी प्लेटफार्म से हटा दिए हैं और हम लव के पोस्टर निर्माण में शामिल सभी डिजाइनर से माफी मांगते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एकता कपूर की निर्माण बालाजी वेब सीरीज का निर्माण कर रही है।

जिसका टाइटल हिज स्टोरी रखा गया है। ये एक समलैंगिकता के विषय पर आधारित वेब सीरीज है। जिसका पोस्टर बीते शुक्रवार को जारी किया गया था।

जैसे ही पोस्टर सामने आया वैसे लोगों का कहना है कि फिल्म लव का पोस्टर एक जैसा ही है जो साल 2015 में रिलीज हुई थी। आप खुद इन दोनों पोस्टर में समानता देख सकते है।

Movies Postponed: कोरोना की वजह से टल गई इन बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट, देखें लिस्ट

Bappi Lahiri: कोरोना की जंग जीतकर घर वापस आए बप्पी लाहरी, तस्वीर शेयर कर दी गुडन्यूज

Rishi Kapoor-Irrfan Khan: बाफ्टा अवॉर्ड्स में इरफान खान और ऋषि कपूर को किया याद, दी श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here