गर्भवती हुई सेरेना विलियम्स तो इस खिलाड़ी पर निकाला गुस्सा कहा मेरी उसका ख्याल रखो? 

0
serena-williams

अमेरिका का स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अपने उड़ते मजाक को लेकर एक दिग्गज खिलाड़ी पर पलटवार करते हुए जवाब दिया है । दरअसल सेरना ने दिग्गज खिलाड़ी जॉन मैकेनरो पर पलटवार करते हुए कहा है कि कहा है कि इस वक्त वे गर्भवती है और उनकी निजता का  सम्मान किया जाना चाहिए ।

ये भी पढ़े : VIDEO: धोनी की होश उड़ा देने वाली गजब की इस स्टंपिंग को देखने के बाद धोनी के चमत्कार को नमस्कार करने लगेंगे आप!

बता दें की मैकेनरों कच देने पले  बिलंवडन चैंपियंन सेरेना के लिए कहा था , यदि वे पुरुष सर्किट में खेल रही होंती तो  उनकी रैंकिंग दुनिया में 700 होती । बता दें की मैकेनरों ने पब्लिक रेडियो पर  अपने इंटव्यू में कहा करीब 23 ग्रैंड स्लैम सेरेना महिला ओं में एक बेहतरीन खिलाड़ी पर, सभी टेनिस खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं ।

ये भी पढ़े : हरभजन का अश्विन पर तीखा हमला! गुस्से में बोले ऐसे शब्द जो किसी भारतीय क्रिकेटर ने आजतक नहीं कहे! आखिर क्या है माजरा? 

साथ ही उन्होंने कहा था की अगर सेरेना पुरुषों के साथ खेल रही होती तो  उनकी रैकिंग आज 700 वीं होती, पर में ये नहीं कह था की वे अच्छी खिलाड़ी नहीं है। मैकेनरो के इस बयान पर  सेरेना ने  ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी , और उन्होंने लिखा की प्रिय जॉन मैं  आपको बहुत पसंद करती हूं आपका सम्मान करती हूं,पर मैं आपसे अनुरोध करती हूं की आप अपने बयनों का मझे हिस्सा ना बनाए ।

ये भी पढ़े :विराट कोहली के इश्क में अब दीवानी हुई ये लड़की, करना चाहती है शादी..गर्लफ्रेंड अनुष्का की आंखों में फिर आंसू, क्या अब हो जाएगा ब्रेकअप! 

उन्होंने कहा है कि मैने  अब तक ऐसे रैंक कि खिलाड़़ी के साथ नहीं खेली हूं न ही मेरे पास उतना समय है, पर मेरी और मेरी निजता का सम्मान करें , क्योंकि इन दिनों में गर्भवती हूं , और अपने बच्चे का इंतजार कर रही हूं । बता दें की सेेरेना ने 23 ग्रैंड स्लैंम जीते हैं जो पुरुषों में नंबर एक दिग्गज स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर से पांच अधिक हैं ।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here