वीडियो देखें: Penna retro कीबोर्ड जो टाइपराइटर की तरह दिखता है

0
penna-retro keyboard
penna-retro keyboard

हम एक और ‘Crowdfunding project of the week’ के साथ वापस आ गए हैं एक श्रृंखला जिसमें हम किकस्टार्टर और इंडिगोगो जैसी साइटों से आने वाली सबसे गर्म तकनीक को उजागर करते हैं।

Joto एक रोबोट ड्राइंग बोर्ड है

लुकऑट चार्जर एक सुरक्षा कैमरा है जो एक शक्ति ईंट के रूप में प्रच्छन्न है। मोटो जेड के लिए कुंजीपटल मॉड
चार हफ्ते पहले हमने लॉफ्री को कवर किया। जो आधुनिक तकनीक के साथ क्लासिक दिखने वाला कीबोर्ड है। यह एक शानदार उपकरण था लेकिन रेट्रो शैली की तलाश करने वालों को केवल एक ही विकल्प के साथ समझौता करने की ज़रूरत नहीं है आज हम एक रेट्रो लुक के साथ एक और आधुनिक कीबोर्ड पर एक नज़र डाल रहे हैं जो बातचीत का एक बड़ा विषय होगा।

Penna निश्चित रूप से एक दिलचस्प उत्पाद है क्योंकि यह टाइपराइटरों के समान है। यह एक तरह की टाइपिंग की तरह लगता है। लेकिन यह एक पुरातन उत्पाद के लिए गलती नहीं करते या तो इसके लिए आपके पास सभी आधुनिक सुविधाओं की आवश्यकता है। चाबी की दो शैली हैं “हीरे की कैप” टाइपिंग सटीकता में सुधार जबकि “क्रोम किकेप” आगे क्लासिक स्टाइल जैसा दिखता है। ये एक चेरी स्विच के साथ काम करते हैं जो तेज और सटीक टाइपिंग सुनिश्चित करते हैं।

यह कीबोर्ड ब्लूटूथ 4.2 का उपयोग करता है। जो एंड्रॉइड आईओएस और विंडोज के लिए समर्थन करता है। आप इसे एक साथ 5 उपकरणों से जोड़ सकते हैं। और बैटरी के मामले में आप निष्क्रिय समय के 6 महीने देख रहे हैं। हमारी पसंदीदा सुविधा अब तक यह धातु बार है जो टंकराइटर की रिटर्न लीवर की तरह दिखती है। यह क्या करता है कि उपयोगकर्ता मैक्रो एक्शन को बनाने की क्षमता दे। आप लीवर को खींच कर कुछ भी टाइप कर सकते हैं। यह रिकॉर्ड किया जाएगा और मशीन लीवर को दबाए जाने पर कार्रवाई को दोहरा सकते हैं। इसे मैन्युअल कॉपी / पेस्ट के रूप में भी काम ले सकते है। यह 5 रंगों में उपलब्ध है।

SHARE
Previous articleएक झलक : छोटे प्रभु की भूमि के नाम से प्रसिद्ध नाथद्वारा के दर्शन
Next articleहनुमान जयंती पर अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए करे ये उपाय
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here