OTT पर रिलीज़ होने वाली है यह पहली मराठी फिल्म

0

पिछले कुछ दिनों में दर्शकों के लिए कई बेहतरीन फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। अब इसमें एक और मराठी फिल्म जुड़ गई है। वो है फिल्म ‘जून’।Nehha Pendse Shares The Trailer Of Her Upcoming Marathi Film 'June', Watch  Here

पिछले कुछ महीनों से ‘प्लैनेट मराठी’ ओटीटी अपनी अपकमिंग वेबसीरीज और वेबफिल्म की घोषणा कर रहा है। इसलिए जहां दर्शकों की उत्सुकता शिगे तक पहुंच गई है, वहीं अब ‘प्लैनेट मराठी’ ‘जून’ की नई और पहली फिल्म भी जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी। नेहा पेंडसे बाईस, सिद्धार्थ मेनन, किरण करमारकर, रेशम श्रीवर्धन और नीलेश दिवेकर अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन सुह्रिद गोडबोले और वैभव खिश्ती ने किया है। फिल्म को निखिल महाजन ने लिखा है और ‘जून’ में जितेंद्र जोशी का एक गाना है। गायिका शाल्मली खोलगड़े फिल्म में पहली बार संगीतकार की भूमिका निभा रही हैं।

June First Look Out: Siddharth Menon, Neha Pendse Film Poster Is Full Of  Romance
फिल्म ‘जून’ को 51वें इफ्फी (इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इंडिया) के भारतीय पैनोरमा खंड में चुना गया था। इसके अलावा जून को पुणे फिल्म फेस्टिवल, केरल फिल्म फेस्टिवल और अब न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है। नेहा पेंडसे बाईस और सिद्धार्थ मेनन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। शार्दुल सिंह बायस, नेहा पेंडसे-बायस और ब्लू-ड्रॉप प्रा। लिमिटेड ‘जून’ का सह-निर्माण ‘निखिल महाजन’ और पवन मालू ने किया है। निखिल महाजन ‘जून’ के मौके पर प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं.

वैभव और सुह्रिद द्वारा निर्देशित निखिल महाजन जैसे युवा निर्देशक द्वारा लिखित ‘जून’ एक ऐसी फिल्म है जिसे हम ‘प्लेनेट मराठी ओटीटी’ के जरिए दर्शकों के सामने ला रहे हैं। मानव प्रकृति के विभिन्न कंगारुओं का अनावरण ‘जून’ में किया गया है। दर्शकों को नील और नेहा की ये संवेदनशील कहानी बहुत पसंद आएगी.” यह विश्वास प्लैनेट मराठी ओटीटी के सीएमडी अक्षय बर्दापुरकर ने व्यक्त किया है।

दर्शक आज से प्लेनेट मराठी ओटीटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जून का ट्रेलर देख सकेंगे। साथ ही ‘प्लेनेट मराठी’ के लॉन्च के बाद यह वेबसाइट और ऐप पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here