Numerology prediction: यहां पढ़ें 16 मई का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपको अपने क्रोध पर काबू रखना होगा। जल्दबाजी में आकर कोई गलत कदम न उठाएं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगी। शुभ अंक 21, शुभ रंग सिल्वर हैं।

2. कार्य की अधिकता आज बनी रह सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन आज आपको मिल सकता हैं परिवार में सुख शांति बनी रह सकती हैं जीवन में चल रही परेशानियों से आपको छुटकारा मिल सकता हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग पीला हैं।

3. कार्यक्षेत्र के लिए दिन आज सामान्य होने वाला हैं परिवार के साथ अधिक से अधिक वक्त आज गुजर सकते हैं घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी भी आज पूरी हो सकती हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग फिरोजी हैं।

4. आज आप अपने आय व्यय पर गंभीरता से विचार करेंगे। काम में सफलता मिलेगी। इस समय यात्रा करना आपके लिए शुभ नहीं होगा। कार्य योजना भी पूरी हो सकती हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं।

5. मानसिक और शरीरिक रूप से सुकून और तनाव मुक्त महसूस करेंगे। वैवाहिक जीवन मधुरता पूर्ण रहेगा। आज आपका जीवनसाथी आपसे खुश हो सकता हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग गोल्डन हैं।

6. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना जुलना हो सकता है थोड़ा परेशान रह सकते हैं बच्चों की पढ़ाई को लेकर आप थोड़े परेशान दिखाई देंगे। शुभ अंक 30, शुभ रंग नारंगी हैं।

7. आज का दिन आपके लिए थोड़ी परेशानी लेकर आ रहा हैं घर परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती हैं अपने क्रोध पर काबू रखने की पूरी कोशिश करें। शुभ अंक 25, शुभ रंग लाल हैं।

8. नौकरी से जुड़े लोगों को आज राहत मिल सकती हैं परिवार और मित्रों के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं वैवाहिक जीवन भी आपका सुखी बनी रह सकता हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग हरा हैं।

9. आज आपको आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता हैं रिश्तेदारों का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता हैं मन शांत और सरल बना रहेगा। काम काज पूरा कर सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग नीला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here