Numerology prediction: यहां पढ़ें 12 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं कार्य की अधिकता हो सकती हैं नौकरी में कुछ बदलाव भी आपको देखने को मिल सकते हैं मन शांत बना रहेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग पीला हैं।

2. जीवनसाथी के द्वारा आपको कुछ परेशानियों का आज सामना करना पड़ सकता हैं ध्यान से आपको मदद मिल सकती हैं विवाह और प्रेम में आज बाधा आ सकती हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग फिरोजी हैं।

3. आज का दिन आलस्य से भरा होने वाला हैं उसे खुद पर हावी न होने दें। अपना कीमती समय बेकार की बातों में व्यर्थ न गवाएं। घरेलू काम काज में समय गुजार सकते हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग बैंगनी हैं।

4. आज आपके जीवन में बहुत कुछ बदलने वाला हैं आज के दिन आपके काम अचानक बनेंगे और बिगड़ेंगे। किसी भी काम को बिना सोचे समझे शुरू न करें। कार्य पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग लाल हैं।

5. आज नौकरी को लेकर आपको अनेक यात्राएं करनी पड़ सकती हैं संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं मन में किसी बात को लेकर प्रसन्नता बनी रह सकती हैं शुभ अंक 51, शुभ रंग ग्रे हैं।

6. आज का दिन सामान्य होने वाला हैं नौकरी को लेकर कोई समस्या आ सकती हैं बॉस से बहस भी हो सकती हैं बात को आगे न बढ़ाएं। बच्चों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। शुभ अंक 23, शुभ भूरा हैं।

7. मान सम्मान और यश में बढ़ोत्तरी आज हो सकती हैं आमदनी के साथ खर्चा भी बढ़ सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजारेंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग सिल्वर हैं।

8. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं अपनी जिम्मेदारियों से भागे नहीं उन्हें निभाएं इससे जीवन स्तर बेहतर बन सकता हैं धन लाभ भी मिल सकता हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग नारंगी हैं।

9. आज आर्थिक मामलों के चलते परिवार में अशांति बनी रह सकती हैं दुर्घटना से सावधान रहे वाहन ध्यान से चलाएं आपकी मेहनत से कारोबार में तरक्की हो सकती हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग गोल्डन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here