Numerology prediction: यहां पढ़ें 11 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं आज रूके हुए काम गति पकड़ेंगे। धैर्य से काम लेना होगा। कारोबार के लिए आज का दिन लाभकारी नहीं हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग गुलाबी हैं।

2. आज कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों से मुलाकात नहीं हो पायेगी। सरकारी काम काज में देरी की उम्मीद हैं नौकरी पेशा लोगों को लाभ मिल सकता हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग नीला हैं।

3. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं। कुछ ऐसे लोगों से आज आपकी मुलाकात हो सकती हैं जो आपकी टांग खीचने में लगे रहेंगे। शुभ अंक 33, शुभ रंग हरा हैं।

4. आज आपको धन लाभ प्राप्त हो सकता हैं मित्रों के साथ आज दिन गुजार सकते हैं परिवार पक्ष से आपको सभी का सहयोग प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन के मधुर रहने की संभावना हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग पीला हैं।

5. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं परिवार के साथ आज आप अधिक वक्त गुजार सकते हैं घर से जुड़ी खरीदारी भी आज पूरी हो सकती हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग सफेद हैं।

6. अचानक यात्रा का कार्यक्रम आज बन सकता हैं नया कॉन्ट्रैक्ट या एग्रीमेंट हो सकता हैं आप अपना समय व्यर्थ के कार्यों में नष्ट न करें तो बेहतर होगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग लाल हैं।

7. आज कोई पुरानी स्वास्थ्य समस्या उभर कर सामने आ सकती हैं बिना बात के क्रोध आ सकता हैं अपने सहकर्मियों के साथ विवेक से काम लेना होगा। शुभ अंक 20, शुभ रंग ग्रे हैं।

8. आज आपको अपने काम पर पूरी तरह से फोकस करना होगा। परिवार का साथ मिल सकता हैं कानूनी मामले में भी आपको सफलता हासिल हो सकती हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. बैंक से लोन लेना है तो आज ले सकते हैं जीवन में संघर्ष आएंगे मगर आप अपने आत्मविश्वास से आगे बढ़ सकते हैं आप अच्छे परामर्शदाता हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग भूरा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here