Leak: अमिताभ की नातिन अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुप कर रही थी ये शर्मनाक काम, पता चला कैमरे में हो रहा है कारनामा कैद तो उसके नीचे छिपा वो!

0
navya with friend

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी नव्या फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार बेटियों में गिनी जाती हैं। आए दिन नव्या की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए या घूमते फिरते तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: बिकनी पहनकर एंजॉय कर रही इस एक्ट्रेस की बिकनी सबके सामने अचानक खुल गई….

navya

अब एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं, क्योंकि उन्हें हाल ही में मुंबई में किसी मेल फ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। वो अपने इस फ्रैंड के साथ जुहू के एक पीवीआर से बाहर आ रही थी, तभी मीडिया के कैमरों को देख नव्या अपना चेहरा छिपाते हुए कार में जाकर बैठ गईं।

navya with friend

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी ने धारण कर लिया दुर्गा मां का रूप अब एक से ले रही हैं बदला

कार को उनके दोस्त ही चला रहे थे, लेकिन हैरानी की बात ये है कि कैमरों को देख कर उनके इस दोस्त ने अपना चेहरा छुपा लिया। जब उनके दोस्त को आसपास कुछ नहीं मिला तो उन्होंने अपनी टी-शर्ट से चेहरा को छिपाया और कार आगे बढ़ा ली। अपने दोस्त को इस तरह चेहरा छिपाते देख, नव्या भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

navya and her friend

ये भी पढ़ें: मलिका शेरावत के साथ गुंडों ने सरेआम की ये शर्मनाक हरकत

हालांकि नव्या के साथ ये मिस्ट्री ब्वॉय कौन था, इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि 19 वर्षीय नव्या नवेली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, नव्या और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन में एक ही स्कूल में पढ़ते थे। दोनों ने पिछले साल ही सेवनओक्स स्कूल से ग्रैजुएशन पूरा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here