Naga Chaitanya: तो इसलिए नागा चैतन्य ने साइन की आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान आने वाले दिनों में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। अभिनेता आमिर खान पिछले 2 साल से फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब खबरों में कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साउथ फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता नागा चैतन्य भी अब इस फिल्म में नजर आने वाले है। जिसका खुलासा बीते दिनों ही हो गया था। नागा चैतन्य फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अहम रोल में नजर आने वाले है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य में फिल्म लाल सिंह चड्ढा का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है।

बता दें कि पहले अभिनेता ने ये नहीं बताया था कि उन्होंने फिल्म को क्यों साइन किया है। क्योंकि नागा चैतन्य भी अपनी पत्नी की तरह ही साउथ की ​फिल्मों में काम करके काफी खुश है। उनको बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने का कोई मोह नहीं है। अब सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य ने इस फिल्म को क्यों साइन किया है।

खबरों के अनुसार नागा चैतन्य को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कहानी सुनाई गई। उनको फिल्म में अपना किरदार काफी ज्यादा पसंद आया जिसकी वजह से नागा चैतन्य ने तुरंत फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हो गए है।

खैर अगर हम बात करें नागा चैतन्य की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वो आने वाले दिनों में एक फिल्म में नजर आने वाले है। जिसकी शूटिंग इन दिनों इटली में चल रही है। ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। नागा चैतन्य की इस फिल्म का निर्देशन विक्रम कुमार कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here