VIDEO: धोनी की होश उड़ा देने वाली गजब की इस स्टंपिंग को देखने के बाद धोनी के चमत्कार को नमस्कार करने लगेंगे आप!

0

महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया भर के मशहूर क्रिकेटर के रुप में तो होती है। साथ ही उन्हें बहुत अच्छा विकेटकीपर भी कहा जाता है । और उनकी बेहतरीन विकेटकीपिंग का कुछ ऐसा ही अनोखा नजर आपको दिखाने जा रहे हैं जिससे देखकर आप  भी चकित हो जाएंगे , और मुंह से कह देंगे वाह।

ये भी पढ़े: पत्रकार के इस सवाल पर क्यों बौखला गए BCCI के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन, गुस्से से होकर लाल आंखों में उतर आया खून बोल दिया अनाप-शनाप! 

दरअसल भारत और वेस्टइंडीज के बीच हाल में पांच मैचों की सीरीज का  दूसरा वनडे मैच खेला गया था, जिसे भारत ने 105 रनों से जीत लिया था, इसी मैच के दौरान धोनी की यह गजब का स्टपिंग दिखाई दिया, जिसे देखर तमाम दर्शक बहुत हैरान रह गए ।

ये भी पढ़े:-वेस्टइंडीज में अपने पुराने दोस्त के घर जाकर कप्तान विराट संग टीम इंडिया ने किया डिनर 

ms-dhoni

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी की फुर्ती ने सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया । मैचों के दौरान कई बार अापने धोनी को विकेटों उड़ाते हुए देखा होगा , पर  इस मैच में जो उन्होंने करके दिखाया उससे लगता है कि इस बार उनका अंदाज बहुत ही अलग था। बता दें कि इस मैच के दौरान वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल़्डर बल्लेबाजी कर रहे थे।

ये भी पढ़े : विराट ने इस मामले में बॉलीवुड के सल्लू मियां को भी पछाड़ा

तभी कुलदीप यादव की गेंद पर जेसन होल्डर ने आगे बढ़कर शॉट मारने की कोशिश की , पर बॉल सीधे धोनी के दस्ताने में पहुंच गई, और  धोनी ने इस दौरान होल्डर को डायरेक्ट स्टंपिंग नहीं किया बल्कि कुच देर तक  होल्डर को देखते रहे । और फिर स्लो मोशन में विकेट को उड़ा दिया । वैसे महेंद्र सिंह धोनी अपनी तेज स्टंपिंग के लिए जाने जाते हैं  , पर इस मैच में उनका  अंदाज बेहद अलग रहा ।

ये भी पढ़े: इस मशहूर क्रिकेटर ने टीम इंडिया का कोच बनने से किया इनकार, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

बता दें की भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही  है जिसका दूसरा मैच बारिश की वजह से खराब हो गया था, इसके बाद इस सीरीज का यह दूसरा मैच खेला गया जिसमें धोनी की इस अदुभत स्टंपिंग नजर आई है , जिससे  महेंद्र सिंह धोनी ने करोड़ों दर्शकों को दिल जीत लिया ।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here