टीम में नहीं चुने जाने के बाद Mohammad amir ने मिस्बाह उल हक पर ऐसे कसा तंज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। न्यूजीलैंड दौरे के लिए हाल ही में पाकिस्तान ने अपनी 35 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, लेकिन कुछ खिलाड़ियों को मौका नहीं दिए जाने का विवाद खड़ा हो गया है। जो पाकिस्तानी टीम ऐलान की गई है उसमें मोहम्मद आमिर , शोएब मलिक और असद शफीद जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है।

IND VS AUS:भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

टीम से बाहर होने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर चीफ सिलेक्टर और हेड कोच मिस्बाह उल हक पर भड़क गए हैं। आमिर ने टीम से बाहर होने के बाद मिस्बाह पर तंज कसा है। दरअसल मोहम्मद आमिर से एक पत्रकार ने सवाल किया कि वो पाकिस्तानी टीम से क्यों बाहर हुए हैं तो इस पर आमिर ने जवाब देते हुए यही कहा कि इसका जवाब तो सिर्फ मिस्बाह उल हक दे सकते हैं।

Shane Warne ने तेंदुलकर और लारा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा ये खास मैसेज

हालांकि मोहम्मद आमिर सहित बाकी खिलाड़ियों के बाहर होने के पीछे की वजह मिस्बाह उल हक ने बताई है । इन खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं चुने जाने को लेकर मिस्बाह उल हक ने कहा कि, वह युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे। पीसीबी की जारी प्रेस रिलीज में उन्होंने कहा, असद को उनके फॉर्म जबकि मलिक और आमिर को इसलिए नजर अंदाज किया गया क्योंकि चयनकर्ता होनहार और उभरते हुए खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे।

IPL 2020 में सबसे ज्यादा छक्के और चौके जड़ने वाले ये हैं पांच बल्लेबाज

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट में मिस्बाह उल हक के फैसलों को लेकर पहले भी विवाद रहा है । हालांकि इस बार टीम चयन को लेकर उन्होंने यही साफ किया है कि सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध खिलाड़ियों को टीम में चयन किया गया है। बता दें कि पाकिस्तान के लिए न्यूजीलैंड का दौरा अहम रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here