Mi 11 स्प्लिटर वीडियो हमें नए Xiaomi फ्लैगशिप के इंटर्नल के माध्यम से ले जाता है,जानें

0

हालाँकि Mi 11 ने अभी तक अलमारियों को नहीं मारा है, लेकिन कई इकाइयाँ हैं जो बाहर हैं और इसके बारे में हैं। IO टेक्नोलॉजी नाम से एक YouTuber ने एक पर अपने हाथ पाने के लिए हुआ और पहले से ही इन आंतरिक लोगों को प्रकट करने के लिए डिवाइस का एक फाड़ प्रदर्शन किया है। यह हमें Xiaomi Mi 11. में कुछ दिलचस्प जानकारी देता है। उदाहरण के लिए, स्मार्टफोन एक स्क्रीन प्रोटेक्टर प्री-इंस्टॉल आता है। यह हमें यह भी दिखाता है कि Xiaomi Mi 11 को अलग-अलग समान रूप से-निर्दिष्ट विकल्पों की तुलना में थोड़ा कम बोझिल है, क्योंकि चिपकने के माध्यम से काटने के लिए एक गर्मी बंदूक की आवश्यकता नहीं है। हालाँकि, आपको इसे प्रभावी ढंग से अलग करने के लिए उपकरणों के एक सेट (और उन्हें कैसे उपयोग करना है) के अनुभव की आवश्यकता होगी।

Xiaomi Mi 11 का एक और दिलचस्प पहलू यह है कि बैक पैनल किसी भी महत्वपूर्ण घटकों से मुक्त है। इसके विपरीत, अन्य ओईएम आमतौर पर वायरलेस चार्जिंग कॉइल को घर में इस्तेमाल करते हैं। इसके बजाय, यह मदरबोर्ड पर एक अलग तत्व के माध्यम से लेट जाता है जिसे अलग किया जा सकता है। ज़ियाओमी ने बैक पैनल टू हाउस थर्मली कंडक्टिव तत्वों का उपयोग किया है जो फोन घटकों से गर्मी को स्थानांतरित करने में मदद करते हैं।

यह देखते हुए कि Xiaomi Mi 11 Pro एक बीफ़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC चलाता है, यह इस कारण से खड़ा होता है कि स्मार्टफोन पर्याप्त कूलिंग के साथ आएगा। अशांति से पता चला कि एसओसी तांबे की प्रचुर मात्रा में है, जो लोड के तहत अतिरिक्त गर्मी को दूर करता है। इसकी 4,600mAh की बैटरी दो पुल टैब की बदौलत हटाना आसान है जो आसानी से इसे मदरबोर्ड से दूर कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here