क्या आपको भी नौकरी मिलने में हो रही देरी, तो करें इन मंत्रों का जाप

0

हर कोई अपने जीवन में अच्छी नौकरी पाना चाहता हैं, मगर कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी व्यक्ति को नौकरी नहीं मिल पाती है। नौकरी न मिल पाने की वजह के बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि अगर जातक इस मंत्र का जाप करें तो उसे नौकरी मिल सकती हैं तो आज हम आपके लिए लाए है नौकरी पाने के मंत्र के बारे में कुछ खास बातें। नौकरी पाने के लिए करें इस मंत्र का जाप।

ज्योतिष द्वारा नौकरी पाने के कई उपायों के बारे में बताया जाता है कि उन्हीं में से एक है शनि देवता की पूजा के बारे में। ज्योतिष का कहना है कि नौकरी पाने के लिए हर शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा करनी चाहिए और पूजा करते हुए “ॐ शं शनैश्चराय नम।” मंत्र का 108 बार मंत्र जाप करें। ऐसा करने से रोज़गार मिलने के योग बढ़ जाते हैं भगवान शिव को प्रसन्न करने का मंत्र है शिव को प्रसन्न करने का मंत्र— ।। श्री शिवाय नम: ।। ।। श्री शंकराय नम: ।। ।। श्री महेशवराय नम: ।। ।। श्री सांबसदाशिवाय नम: ।। ।। श्री रुद्राय नम: ।। ।। ॐ पार्वतीपतये नमः ।। ।। ॐ नमो नीलकण्ठाय ।। इस मंत्र का जाप करना बहुत ही सरल माना जाता है इस मंत्र का जाप करने से सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं हनुमान जी को प्रसन्न करने का मंत्र जीवन में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए हनुमान जी के इस मंत्र का जाप किया जाता हैं।

ज्योतिष अनुसार हनुमान जी के इस मंत्र का जाप करने से हनुमान जी खुश होते हैं जीवन में आई बाधाओं को दूर करने के लिए जाप करें ये मंत्र— आदिदेव नमस्तुभ्यं सप्तसप्ते दिवाकर त्वं रवे तारय स्वास्मानस्मात्संसार सागरात। इस मंत्र का जाप शुभ माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here