major Teaser: 26/11 में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बनी फिल्म मेजर का टीजर रिलीज

0

26/11 हमले पर अब तक ना जाने कितनी फिल्में और वेब सीरीज का निर्माण किया जा चुका है। अब जल्द ही 26/11 पर एक और फिल्म बनकर तैयार है। फिल्म का नाम मेजर है। जिसकी कहानी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की है। इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म मेजर का टीजर रिलीज कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म मेजर का हिंदी टीजर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में अदिवी शेष नजर आने वाले हैं। बता दें कि मेजर फिल्म के प्रोड्यूसर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और स्टाइलिश अभिनेता महेश बाबू ने किया है।

फिल्म को तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में किया गया है। मजेर फिल्म का निर्देशन शशी किरण टिक्का ने किया है। जो इससे पहले कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। सलमान खान ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा कि, इसे कहते हैं धमाकेदार टीजर। इसे शेयर करके वाकई बहुत खुश और गौरवान्वित हुआ है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन 26/11 में हुए हमले में शहीद हो गए थे। ऐसे में उनकी जिंदगी को सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म मेजर के जरिए पेश किया जाएगा। अगर हम बात करें फिल्म मेजर के टीचर की तो इसमें मेजर के स्कूली दिनों से लेकर मुंबई के होटल ताज में हुए आतंकी हमले तक के दृश्य को दिखाया गया है। जिससे पूरा देश हिल गा था। फिल्म में संदीप के रोल में अभिनेता अदिवि शेष नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में सई माजरेकर उनकी प्रेमिका के रोल में नजर आने वाली है।

फिल्म अभिनेता प्रकाश राज और शोभिता धुलिपाला भी एक अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं।मेजर फिल्म इसी 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

major Teaser: 26/11 में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बनी फिल्म मेजर का टीजर रिलीज

Producer Ekta Kapoor की वेब सीरीज हिज स्टोरी पर लगा चोरी का आरोप, कंपनी ने मांगी माफी

Deepika Padukone ने MAMI चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, बताया ये बड़ा कारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here