Maharashtra Corona: महाविकास अघाड़ी ने लगाया आरोप पीएम से ऑक्सीजन के लिए किया फ़ोन तो चुनाव में बिजी होने की कही बात

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना महामारी के उपचार में काम आने वाली दवा रेमेडिसविर हुए ऑक्सीजन की कमी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बताया गया कि वह पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर हैं। राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को इस बात का दावा किया ।

नवाब मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री (उद्धव ठाकरे) ऑक्सीजन की कमी और रेमेडिसविर के बारे में फोन पर पीएम मोदी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें सूचित किया गया कि प्रधानमंत्री बंगाल दौरे पर हैं। नवाब ने आगे कहा की लोग कोरोना से मर रहे है, लेकिन प्रधानमंत्री चुनाव में व्यस्त है।

नवाब मलिक का ये बयान ऐसे समय में आया है जब पश्चिम बंगाल में सभी राजनीतिक दल राज्य में कोरोनोवायरस बीमारी के प्रसार के बावजूद वहां पर एक के बाद के सभाये कर रहे है। (लानत है उन सभी राजनेताओ पर ) हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मलिक के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोरोना महामारी के  मामलों में वृद्धि के बीच शुक्रवार को ऑक्सीजन की आपूर्ति की स्थिति की समीक्षा की और कहा कि सरकार राज्य सरकारों के साथ लगातार संपर्क में है।

जैसे ही ये खबर राजनीतिक गलियारों में फैली, वैसे ही तृणमूल कांग्रेस से सांसद ओ ब्रायन ने ट्विटर पर लिखा, #SHOCKER सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री को ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए फ़ोन किया।  लेकिन उन्हें बताया गया की वे चुनाव में व्यस्त है, और बाद में बात करेंगे।

मालूम हो की महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है और वो फिलहाल में ऑक्सीजन और रेनडेजीविएर दवा की कमी से जूझ रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here