Kangana Ranaut:TMC प्रवक्ता के द्वारा एफआईआर करवाने पर भड़की कंगना रनौत कहा खून की प्यासी ताड़का

0

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयान और पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। यही कारण है कि बीते दिनों कंगना रनौत के सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर ने हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि इसके बाद भी अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बात रख रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड होने के बाद टीएमसी के प्रवक्ता रितु दत्ता ने अभिनेत्री के खिलाफ नफरत फैलाने के आरोप में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। हालांकि अब इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रति​क्रिया सामने आई है। कंगना रनौत ने ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अब अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी राय रख रही है।

अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए हैं कई पोस्ट शेयर किए थे। शुक्रवार को कंगना रनौत रितु दत्ता द्वारा दर्ज कराई एफआईआर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, खून की प्यासी ताड़का। मुझे अपनी ताकत से खामोश करना चाहती है।

कंगना रनौत ने लिखा कि, खून बहाने से रोकने के लिए ममता सेना मेरे खिलाफ एक्शन ले रही है। रितु दत्ता ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाया है कि, उनके खिलाफ समुदाय के बीच नफरत फैलाकर हिंसा फैला कर सांप्रदायिक हिंसा के लिए उकसाने और मुख्यमंत्री की छवि खराब करने का आरोप है।

बता दें कि बीते दिनों जब पश्चिम बंगाल के चुनाव के परिणाम सामने आए थे तो इसके बाद बंगाल में हिंसा की कई तरह की खबरें सामने आई थी। जिसको देखने के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बंगाल हिंसा को लेकर कई तरह के पोस्ट शेयर किए थे। जिसके बाद से ये विवाद लगातार चला आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here