KKR के कोच को है विश्वास IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन करेंगे Kuldeep Yadav , कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के पिछले सीजन में कुलदीप यादव खराब फॉर्म में रहे थे और उन्हें इस वजह से मौके भी कम मिले थे। पर लीग के 13 वें सीजन में वह शानदार प्रदर्शन करेंगे और इस बात का विश्वास टीम के मुख्य मेंटोर डेविड हसी ने जताया है। गौर करने वाली बात है कि कुलदीप यादव ने पिछले आईपीएल में 9 मैचों में सिर्फ 4 विकेट लिए थे

IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन कर ये 5 भारतीय गेंदबाज ठोक सकते हैं T2O WC की दावेदारी

 

हालांकि डेविड हसी को लगता है कि ये भारतीय स्पिनर इस समय अपने खेल के शीर्ष पर हैं और वह आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन को तैयार है।  उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव को 19 सितंबर से संयु्क्त अरब अमरीत में शुरु हो रहे आगामी 13 वें सीजन में आत्मविश्वास को लेकर कोई परेशानी नहीं होगी।

IPL 2020 में 8 टीमों के ये हैं कप्तान, जानिए किसको मिलने वाली है कितनी सैलरी

हसी ने कहा, मेरा निजी रूप से मानना है कि पिछले आठ- नौ दिन के ट्रेनिंग शिविर के बाद वह अपने खेल के टॉप पर हैं।वह अच्छा फील्डिंग कर रहा है। वह अच्छी तरह दौड़ रहा है। वह मैदान को अच्छी तरह से कवर कर रहा है वह अच्छी फॉर्म में गेंदबाजी कर रहा है और गेंद को काफी घुमा भी रहा है।

ENG vs AUS 1st ODI : जोफ्र आर्चर की खतरनाक गेंदबाजी के आगे David warner के ऐसे उड़े स्टंप, देखें VIDEO

माना जा रहा है कि कुलदप यादव लंबे वक्त के बाद मैदान पर उतरने वाले हैं और निश्चित रूप से उनके सामने मैदान पर शानदार प्रदर्शन करने की चुनौती होगी। कुलदीप यादव आखिरी बार न्यूजीलैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे । इसके बाद कोरोना और लॉकडाउन की वजह से उन्हें मैदान से दूर रहना पड़ा । आईपीएल टूर्नामेंट के आगाज से पहले वह अभ्यास में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here