Kichcha Sudeep ने फिल्म आदि पुरूष में विभीषण के रोल को लेकर दी ये बड़ी प्रति​क्रिया

0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्म आदि पुरुष भी शामिल है। प्रभास की फिल्म आदि पुरुष एक पैन इंडिया फिल्म है। जिसमें साउथ और बॉलीवुड के कई कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को पिछले काफी समय से है। यही कारण है कि फिल्म के बारे में हर एक अपडेट फैंस जानना चाहते हैं। फिल्म आदि पुरुष में प्रभास जहां राम के रोल में नजर आएंगे। वहीं अभिनेत्री कृति सेनन सीता माता के रोल में, सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में और सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे।

बीते दिनों फिल्म को लेकर खबर सामने आ रही थी कि फिल्म आदि पुरुष में विभीषण के रोल के लिए अभिनेता किच्चा सुदीप को चुना गया। हालांकि अब इस पर खुद किच्चा सुदीप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता किच्चा सुदीप ने फिल्म आदि पुरुष में अपने किरदार को लेकर कहा कि आदि पुरुष टीम ने मेरे मैनेजर से संपर्क किया है। लेकिन मैं अभी तक उनसे चर्चा चल रही है। इस पर प्रतिक्रिया देना जल्दबाजी होगी।

किच्चा सुदीप फिल्म का हिस्सा होने और नहीं होने की पुष्टि नहीं की है। अगर हम बात करें फिल्म आदि पुरुष की तो इन दिनों इसकी शूटिंग चल रही है। हालांकि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से इसकी शूटिंग को रोक दिया गया है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। ये फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और प्रशांत सुथार के साथ टीसीरीज फिल्म और रेट्रो फाइल्स बैनर के तहत सह निर्मित है। फिल्म अगले साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here