Kareena Kapoor Khan: कोरोना से अपने मां बाप को खो चुके बच्चों के लिए करीना कपूर खान ने जताई चिंता

0

कोरोना की दूसरी लहर देश के लिए काफी ज्यादा घातक साबित हो रही है। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। रोजाना लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इस पर दुख व्यक्त किया है और अपनी तरफ से लोगों की मदद के लिए आगे भी आए हैं। अब अभिनेता शक्ति कपूर ने भी इस महामारी पर दुख जताया है। बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा कि, उनका दिल टूट गया। उन्होंने कहा कि, सोशल मीडिया पर जाना और न्यूज़ चैनल देखना बहुत अजीब लगता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शक्ति कपूर लंबे समय से घर पर है और महामारी के दौरान वो बहुत कम ही बाहर निकलते हैं। हाल ही में खास बातचीत में अभिनेता शक्ति कपूर और ने कहा कि, ये बीता साल बहुत मुश्किल से भरा हुआ निकला है। मौत अब और करीब आ गई है। पहले लोग बोलते थे मरने वाला है मरने वाला है और उसमें 10 साल लग जाते थे। अब लोग मक्खियों की तरह मर रहे हैं।

अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा कि, अब मैंने अभी सुना दोस्त के भाई को सुबह अस्पताल लेकर गए थे और शाम को वो नहीं रहे। शक्ति कपूर ने लोगों से अपील की है कि वो वैक्सीन लगवाए जिससे कोरोना को हराने में हम कामयाब हो जाए। बता दें कि अभिनेता शक्ति कपूर ने कोरोना वायरस वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है।

अभिनेता शक्ति कपूर ने अपनी बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में बात करते हुए बताया कि, उनकी बेटी श्रद्धा कपूर इसराइल से वापस आई और उसने बताया कि वहां कोई मास्क नहीं पहनता है। सरकार ने 85 से 90 प्रतिशत जनता को वैक्सीन लगवा दी है। वो एक स्वस्थ जीवन जी रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता ने कहा कि, हम इस वायरस से लड़ सकते हैं और हम कर सकते हैं। बस सभी को वैक्सीन लग जाएगी।

Zareen Khan: रिलीज हुआ जरीन खान की फिल्म Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele का ट्रेलर

Priyanka Chopra: Sonu Sood के स्पोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा, कहा फ्री एजुकेशन शिक्षा पर सरकार को गौर करना चाहिए

The Family Man 2: मनोज बाजपेई की वेब सीरीज द फैमिली मैन की रिलीज को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here