Kareena Kapoor Khan ने पोस्ट शेयर कर बताया कैसे करें कोरोना संक्रमित की देखभाल

0

कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में काफी तेजी से फैलती चली जा रही है। आज पूरा देश इस महामारी को झेल रहा है। अस्पतालों में दवा और बेड की कमी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई कलाकार हैं जो अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करते हुए नजर आ रहे हैं और प्रोटोकॉल्स को लेकर भी अलर्ट कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान भी शामिल हो गई है। जिन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर जागरूक किया है। करीना कपूर खान के द्वारा शेयर किए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है।

जिसमे ये बताया गया है कि आप कैसे कोरोना संक्रमितों की देखरेख करके खुद को और मरीज को बचा सकते है। करीना कपूर खान ने जो पोस्ट शेयर की है उसी में देखा जा सकता है कि, डब्ल्यूएचओ ने सभी प्रोटोकॉल्स को स्टेप बाय स्टेप शेयर किया है। जिसमें आप खुद को सेव करके कोविड-19 से जूझ रहे लोगों की देखभाल कर सकते हैं।

पहले चरण की बात करें तो सबसे पहले बीमार व्यक्ति को आइसोलेट करके रखे। दूसरे स्टेप पर बताया गया कि जिस व्यक्ति को कोरोना वायरस है उससे आप खुद को कैसे बचा सकते हैं। तीसरे स्टेप में एक व्यक्ति की देखभाल और कोरोना को लेकर गाइडलाइंस लिखी गई है। जिसको फॉलो किया जा सकता है।

आपको बता दें कि करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर को बीते दिनों कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती किया गया था। गौरतलब है कि इस साल के शुरुआती महीने फरवरी में करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी है।

Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

Shweta Tiwari ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अभिनव कोहली की करतूतों का वीडियो, देखकर होंगे हैरान

Waheeda-Asha-Helen: उम्र के इस पड़ाव में एक साथ अंडमान की वादियों में वेकेशन मना रही आशा, वहीदा और हेलेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here