Kareena Kapoor Khan: डेटिंग से पहले इस तरह करीना कपूर को ट्रीट करते थे सैफ अली खान

0

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे मशहूर और शानदार कपल की लिस्ट में आते हैं। ये दोनों जब भी एक साथ किसी इवेंट में एंट्री करते हैं तो हर किसी की नजर इन दोनों पर टिक जाती है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। डेट के दौरान ही दोनों एक साथ लिव-इन में रहे और इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

लेकिन ये बहुत कम लोगों को पता है कि, ये सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बीच बहुत ज्यादा बातचीत नहीं हुई थी। करीना ने अब खुलासा किया है कि सैफ उन्हें कैसे ट्रीट करते थे। पहली मुलाकात जब सैफ और करीना की हुई थी तो उस वक्त अभिनेता सैफ एक सामान लड़की को डेट कर रहे थे। करीना भी उस समय शाहिद कपूर को डेट कर रहे थे।

ऐसे में दोनों की फिल्म ओमकारा के सेट पर बहुत कम बातें हुआ करती थी। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा कि, उन्हें पहले से जानती थी जब हम साथ साथ हैं की शूटिंग हो रही थी तो वो करिश्मा और सैफ के साथ जोधपुर में खूब घूमती थी। करीना कपूर खान ने बताया कि, फिल्म ओमकारा के सेट पर सैफ अली खान और उनके बीच सिर्फ नॉर्मल बातचीत ही होती थी।

अभिनेता सैफ अली खान उनको आकर गुड मॉर्निंग कहा करते थे। करीना ने बताया कि सैफ पर उनके पास आकर गुड मॉर्निंग मैम कहते थे। उन्होंने बताया सैफ हमेशा बेहद शिष्टाचार के साथ लोगों के साथ पेश आते हैं। इसलिए वो उन्हें भी उसी तरह से ट्रीट करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here