Kangana Ranaut: इन फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली हैं कंगना रनौत, देखें लिस्ट

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों से धमाका करने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज का इंतजार कंगना रनौत के चाहने वाले काफी समय कर रहे है। आइए जानते हैं कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों के बारे में —

थलाइवी
कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली है। बता दें कि फिल्म थलाइवी जल्द ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसकी रिलीज को मेकर्स ने टाल दिया है। इस फिल्म की कहानी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रह चुकी जयजललिता की जिंदगी पर आधारित है।

तेजस
फिल्म तेजस में अभिनेत्री कंगना रनौत का धाकड़ अवतार दिखाई देने वाला है। जिसमे वो एक पायलट के रोल में नजर आएंगी। फिल्म से अभिनेत्री का लुक सामने आ चुका है।

धाकड़
कंगना रनौत की अगली फिल्म धाकड़ है जिसमे उनका रोल काफी दमदार होने वाला है। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी इस फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आने वाली है। कंगना रनौत का ऐसा एक्शन सीन इससे पहले शायद ही किसी ने देखा होगा। धाकड़ में कंगना रनौत के अलावा दिव्या दत्ता और रणदीप हुड्डा अहम रोल में नजर आने वाले है।

मणिकर्णिका रिटर्न: द लेजेंड ऑफ डिंडा
मणिकर्णिका: द क्वीन आफर झांसी के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत मणिकर्णिका रिटर्न: द लेजेंड ऑफ डिंडा में नजर आने वाली है। इस फिल्म के जरिए वो कश्मीर की रानी डिंडा की कहानी पेश करने वाली है। फिल्म का ऐलान अभिनेत्री ने काफी समय पहले ही कर दिया था।

इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म
इसके अलावा कंगना रनौत एक इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म का निर्माण करने वाली है। इसका वो खुद इस किरदार को निभाएंगी। इसका निर्माण वो अपने बैनर तले करने वाली है। इस वक्त फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।

Sidharth Shukla ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा, कई बार टूट चुका है दिल

SS Rajamouli RRR: फिल्म ट्रिपल आर की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा झटका

Amitabh Bachchan ने खरीदा करोड़ों का घर, कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here