Kangana Ranaut का पोस्ट इंस्टाग्राम ने किया डिलीट तो अभिनेत्री बोली यहां पर ज्यादा दिन नहीं टिक सकती

0

कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अब हाल ही में कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में बनी है और वो भी अपनी एक पोस्ट को लेकर। बता दें कि कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट के एक पोस्ट को इंस्टाग्राम में डिलीट कर दिया। जी हां यहां पर सबसे दिलचस्प बात ये है कि कंगना रनौत के उस पोस्ट को इंस्टाग्राम में डिलीट किया है जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस को खत्म करने की बात कही है। गौरतलब है कि बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गई थी। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी। कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिख था कि, पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी।

हिमाचल जाने की सोच रही थी। इसलिए आज मैंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया। जब पता चला कि मैं कोरोना वायरस से पॉजिटिव हूं तो मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया। मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है। अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं। तो ये आपको और भी डराएगा।

इस कोविड-19 का खात्मा करें ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है। जिसे बहुत अटेंशन मिली है और अब ये लोगों को डरा रहा है। हालांकि अब अभिनेत्री कंगना रनौत के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया है। जैसे इस बात की जानकारी अभिनेत्री को लगी उन्होंने इस पर आप प्रतिक्रिया भी दी है।

कंगना रनौत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टा पर लिखा कि, इंस्टाग्राम ने मेरी वो पोस्ट डिलीट कर दी है जिसमें उन्होंने कोविड-19 कर देने की बात कही है। अभिनेत्री ने स्पष्ट करते हुए लिखा कि, मतलब आतंकवादी और कम्युनिस्ट को सहानुभूति देने वालों के बारे में सुना था। साथ ही कंगना रनौत ने कहा कि उनको नहीं लगता कि वो यहां पर ज्यादा दिन टिक पाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here