सोशल मीडिया पर भिड़ें Kangana Ranaut और Irfan Pathan, जानिए क्या है पूरा मामला

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जारी संघर्ष को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ं गए।दरअसल ट्वीट करके इरफान पठान ने फिलिस्तीन का समर्थन किया था इसके बाद कंगना रनौत ने इरफान पठान को निशाने पर ले लिया।

Tim Paine ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए अब क्या कुछ कह दिया

इरफान पठान ने फिलिस्तीन के समर्थन करते हुए ट्विटर पर लिखा था, अगर आप लोगों में तोड़ी इंसानियत बाकी है तो जो फिलिस्तीन में इन दिनों घट रहा है उसको बिल्कुल भी नहीं सपोर्ट करेंगे। बता दें कि कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पर बंद कर दिया गया और इसलिए वह अपनी बात इंस्टाग्राम के जरिए रख रही हैं। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इरफान पठान पर निशाना साधा।

कोरोना से Yuzvendra Chahal के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, धनाश्री वर्मा ने बयां किया दर्द

कंगना ने अपनी स्टोरी में विधायक दिनेश चौधरी का ट्वीट शेयर किया जिसमें लिखा था, इरफान पठान को दूसरे देश से इतना लगाव है लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाल पाए। कंगना ने साथ ही लिखा था, कंट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ इस जंग में भारत इजरायल के साथ खड़ा है।

कप्तान Virat Kohli ने दी ईद की बधाई, ट्विटर पर लिखा खास संदेश

कंगना के निशाना साधने के बाद इरफान पठान ने भी इस पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मेरे सारे ट्वीट मानवता और देशवासियों के लिए होते हैं। दूसरी ओर मुझे कंगना , जिनका एकाउंट इफरत फैलाने के चक्कर में सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है से सुनना पड़ा रहा है। बता दें कि कंगना रनौत अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाते हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर लोगों से भिड़ंती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here