kailash Kher: कोरोना से जूझ रहे देश के लिए कैलाश खेर ने शुरू की पहल, करेंगे लोगों की मदद

0

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर एक विकराल रूप लेती चली जा रही है। जिसकी वजह से आज पूरा देश इससे जूझ रहा है। अस्पतालों में जरूरी सुविधाएं भी मरीजों को नहीं मिल पा रही है। कोरोना काल में परिस्थितियां काफी चिंताजनक बनी हुई है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम सोनू सूद, अक्षय कुमार, वरुण धवन और ऋतिक रोशन जैसे कलाकारों का नाम सामने आता है। अब इसी बीच बॉलीवुड के एक मशहूर गायक का नाम भी शामिल हो गया है। मशहूर गायक कैलाश खेर भी अब लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं।

गायक कैलाश खेर ने अपने फाउंडेशन के साथ एक पहल की शुरूआत की है। इस पहल के तहत कैलाश खेर इस्कॉन कोविड-19 के साथ जुड़कर एक लाइव इवेंट करने जा रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज गायक शामिल होंगे। जिसमें दलेर मेहंदी, शंकर महादेवन, सोनू निगम, शान, मीका सिंह, मनोज मुंतशिर समेत हेमा मालिनी, सुनील ग्रोवर, बोमन इरानी, विवेक ओबरॉय और राजू श्रीवास्तव जैसे कलाकार लाइव जुड़ने वाले हैं।

हाल ही में एक बातचीत में कैलाश खेर ने कहा कि, हमारी पहल है कि जरूरतमंद लोगों की मदद करना। इसमें इंडस्ट्री के कई कलाकारों को जोड़ने की कोशिश की है। गायक कैलाश खेर ने ये भी कहा कि, उन्होंने सभी से पर्सनली रिक्वेस्ट की है। सभी ने हामी भर दी है और वो उनके एहसान मंद भी है।

उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि हर कोई अपनी तरफ से मदद करें। क्योंकि देश को हमारी जरूरत है। 16 मई को एक वर्चुअल इवेंट होगा जिसमे बॉलीवुड के कई दिग्गज गायकों लोग गाते हुए देख पाएंगे। ये पहली बार ऐसा होगा जब सोशल मीडिया पर एक इतने सारे साला एक साथ जोड़ने वाले हैं। ये एक महाकुंभ जैसा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here