Jasprit Bumrah की शादी की ख़बर हुई वायरल तो युवराज सिंह ने ऐसे कर दिया ट्रोल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। बुमराह के छुट्टे लेने की पीछे वजह यह सामने आई है की वह शादी करने जा रहे हैं। बीसीसीआई एक अधिकारी ने बताया कि जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसलिए उन्होंने क्रिकेट से छुट्टी ली है।

IND vs ENG: जो रूट ने किया खुलासा, आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड टीम के लिए ऐसा करना होगी बड़ी उपलब्धि
जसप्रीत बुमराह की जैसे ही शादी की ख़बर वायरल हुई तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने बुमराह को ट्रोल कर दिया।दरअसल जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार दोपहर के दिन बिना किसी कैप्शन एक तस्वीर शेयर की । इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने रिप्लाए करते हुए लिखा, पोछा मारूं पहले या झाडू? बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के लिए अपने आपको अनुउपलब्ध बताया है। बीसीसीआई ने भी उनकी छुट्टी मंजूर की है। यही नहीं ख़बर यह बात भी रही है कि जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीमित प्रारूप सीरीज से बाहर हो सकते हैं। जसप्रीत बुमराह अगर शादी बंधन में बंधने जा रहे हैं जो इस पल का इंतेजार उनके तमाम फैंस भी कर रहे हैं।

NZ vs AUS: छक्कों के मामले में मार्टिन गुप्टिल ने तोड़ा रिकॉर्ड, कोहली-गेल को छोड़ा पीछे

अगर जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ सीमित प्रारूप के तहत खेलते हुए नजर नहीं आते थे तो वह आईपीएल में ही अब नजर आ सकते हैं। बता दें कि जसप्रीत बुमराह की गिनती सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में होती है। इसलिए भारत को उनकी कमी इंग्लैंड के खिलाफ खल सकती है। इंग्लैंड के खिलाफ भारत टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।इसके बाद टी 20 और वनडे सीरीज भी दोनों टीमों के बीच खेली जाएगी।

ICC T20I rankings : विराट कोहली को हुआ फायदा, केएल राहुल दूसरे स्थान पर कायम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here