Jasprit Bumrah ने कोरोना वैक्सीन का लिया पहला डोज, ये खिलाड़ी भी कर चुके हैं ऐसा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है । अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले कुल 5 खिलाड़ी कोरोना वैक्सीन का डोज ले चुके हैं।इन खिलाड़ियों में कप्तान विराट कोहली, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे , उमेश यादव , ईशांत शर्मा शामिल हैं।

जसप्रीत बुमराह ने वैक्सीन लगवाने के बाद अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की । उन्होंने लिखा कि मैंने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है । कृपया सभी लोग सुरक्षित रहें। एक दिन पहले विराट कोहली ने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया था।सभी खिलाड़ियों ने देश के तमाम लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है। बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को देश में ही कोविशील्ड वैक्सीन का पहला डोज लेने के लिए कहा था । वहीं उनके दूसरे डोज की व्यवस्था बोर्ड इंग्लैंड में ही करेगा । इंग्लैंड और एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड से भी इस बारे में चर्चा हुई है।

बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है । टीम इंडिया के खिलाड़ी 19 मई तक मुंबई में बायो बबल में शामिल होंगे। इसके बाद जून की शुरुआती हफ्ते में भारतीय टीम इंग्लैंड रवाना होगी। टीम इंडिया को 18 से 22 जून के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भिड़ंना है । इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलती हुई नजर आएगी। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज अगस्त में खेली जाएगी। इंग्लैंड के दौरे पर भारत की 20 सदस्यीय टीम जाने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here