Jackie Shroff: दिशा और टाइगर के रिश्ते पर पहली बार जैकी श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

0

इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे मशहूर और चर्चित का कपल है जो अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। ये दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन आज तक कभी भी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। जब भी इन दोनों से उनके रिश्ते के बारे में बात की जाती है तो ये दोनों एक दूसरे को अपना एक अच्छा दोस्त ही बताते हैं। ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते रहते हैं।

इसके अलावा दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ कई बार एक साथ वेकेशन मनाने के लिए भी गए हैं। अब ऐसे में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के रिलेशन स्टेटस के बारे में खुलासा किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ आने वाले दिनों में सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं।

जिसमें जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भाई-बहन की भूमिका में दिखाई देने वाले है। ऐसे में जब उनसे सवाल पूछा गया कि, दिशा ने जैकी श्रॉफ को कैसे संबोधित किया। इस पर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इस बारे में जवाब देते हुए कहा कि, कोई भी किसी को नाम से नहीं बुलाता। जब दो लोग एक साथ होते हैं तो नाम नहीं लेते हैं। कहने के लिए कुछ भी नहीं है। 

लेकिन जहां तक मुझे याद है मुझे लगता है दिशा में कुछ अफसरों पर मुझे सर कहा था। अंकल बहुत अलग सा लगता है मैं आप के बाप का भाई कैसे हो सकता हूं। दोनों के परिवार अलग हैं। अगर हम बात करें टाइगर श्रॉफ के काम की तो वो आने वाले दिनों में भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here