क्या धोनी की जगह लेने के लिए अब तैयार हैं Rishabh Pant? रोहित ने दिया ये जवाब

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऋषभ पंत की भारतीय टीम में एंट्री महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में हुई थी।हालांकि पिछले कुछ समय में जब वह खराब फॉर्म रहे थे तो उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा । पर अब ऋषभ पंत एक बार फिर अब जबरदस्त फॉर्म में हैं।

IND vs ENG:ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए सौरव गांगुली , कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी

पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। अब इंग्लैंड के खिलाफ भी अपनी लय कायम रखी है। ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शानदार शतक जड़ दिया । ऋषभ पंत ने 101 रनों की पारी खेलकर अपना टेस्ट करियर का तीसरा शतक जमाया । पंत के इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद सवाल है कि क्या वह अब महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए तैयार हैं।

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन की गेंद पर ऋषभ पंत ने खेला अविश्वसनीय शॉट, देखें VIDEO

इस बात का जवाब भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी दिया।चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को लेकर बात की है। रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा कि पंत की बल्लेबाजी की अपनी अलग स्टाइल है।

NZ vs ENG:एरोन फिंच ने छक्कों के मामले में ऑस्ट्रेलिया के लिए हासिल की बड़ी उपलब्धि

जाहिर है उन्हें बताया जाता है कि पारी को किस तरह आगे बढ़ना है। वह अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। यह हमारे नजरिए से अच्छा है क्योंकि यह टीम के लिए काम कर रहा है। बता दें कि पिछले कुछ टेस्ट मैचों के तहत ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए संकटमोचक साबित हुए हैं। वहीं जब रोहित से पूछा गया कि क्या पंत धोनी के संन्यास के बाद खाली हुई विकेटकीपर कीजगह भरने केलिए तैयार हैं तो इसके जवाब में रोहित ने कहा वह हमारे लिए अच्छा काम कर रहा है तो मुझे लगता है कि वह अनुमान से अधिक तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here