IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ हुए ऐसे व्यवहार को लेकर भड़ंके सुनील गावस्कर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया । टूर्नामेंट में 29 मुकाबले ही हो सके। इन मैचों के तहत सराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खराब प्रदर्शन किया। हैदराबाद की फ्रेंचाईजी इसी वजह से डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन को दी ।

सोशल मीडिया पर भिड़ें Kangana Ranaut और Irfan Pathan, जानिए क्या है पूरा मामला

यही नहीं डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के साथ प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया। डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनने को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया रही है। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी अपने राय दी है। गावस्कर को लगता है कि कोचों को भी वैसा ही ट्रीटमेंट दिया जाना चाहिए, जब टीमें ऐसे वक्त से गुजरती हैं।

Tim Paine ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए अब क्या कुछ कह दिया

सुनील गावस्कर ने अपने लिखे कॉलम में कहा, सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान के रूप में डेविड वॉर्नर को न सिर्फ बर्खास्त करने, बल्कि उन्हें प्लेइंगXI से बाहर करने के अपने फैसले के बारे में भी सोचने का समय मिलेगा।सुनील गावस्कर का कहना रहा है कि डेविड वॉर्नर रन बना रहे थे, हालांकि उनकी बल्लेबाजी में पिछले सीजन जैसी आक्रामक नहीं थी।

कोरोना से Yuzvendra Chahal के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, धनाश्री वर्मा ने बयां किया दर्द

डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कीमती थे लेकिन फिर भी उन्हें प्लेइंग XI से बाहर कर दिया गया। बता दें कि आईपीएल के बचे हुए मैच होंगे तब डेविड वॉर्नर को हैदराबाद मौका देगी या नहीं, कुछ नहीं जा सकता है। यही नहीं माना जा रहा है 14 वें सीजन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद डेविड वॉर्नर को रिलीज भी कर सकती है। वैसे डेविड वॉर्नर बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को साल 2016 में चैंपियन बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here