IPL 2021: मैक्सवेल और डीविलियर्स ने रचा इतिहास, कर डाला ये बड़ा कारनामा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 में केकेआर के खिलाफ खेलते हुए आरसीबी के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स ने तूफानी प्रदर्शन करके दिखाया है। मैक्सवेल और डीवलियर्स ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर इतिहास रचते हुए बड़ा कारनामा भी कर डाला ।

DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स ने उतारी ऐसी प्लेइंग XI, देखें यहां

मैच में मैक्सवेल ने जहां मैच में 49 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्के की मदद से 78 रनों की पारी खेली। वहीं एबी डीविलियर्स ने 34 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 76 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर ही आरसीबी की टीम केकेआर के खिलाफ 20 ओवर में 204 रन का बडा़ स्कोर खड़ा कर पाई।बता दें कि मुकाबले में आरसीबी को बड़ी जीत मिली और इसमें मैक्सवेल और डीविलियर्स की बल्लेबाजी का अहम योगदान रहा। गौर किया जाए तो आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका है जब एक पारी के दौरान नंबर चार और पांच बल्लेबाजी करने उतरे दोनों ही बल्लेबाजों ने 75 से ज्यादा रन बनाए हैं। मैक्सवेल और डीविलियर्स ने आईपीएल के तहत पहली बार ऐसा करके दिखाया। मुकाबले में पडिक्कल के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे डीविलियर्स भी मैक्सवेल का पूरा साथ देते नजर आए थे।

IPL 2021, DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

दोनों ने बल्लेबाजों ने मिलकर 53 रनों की अहम साझेदारी की । मैक्सवेल के आउट होने के बाद डीविलियर्स क्रीज पर टिके रहे और अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने का काम किया।बता दें कि मैक्सवेल और डीविलियर्स के जबरदस्त फॉर्म में आने के बाद आरसीबी की टीम और भी खतरनाक होगी। बता दें कि केकेआर के खिलाफ आरसीबी मुकाबले अपने नाम करने के साथ ही जीत की हैट्रिक भी लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here