Breaking, IPL 2021, DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में रविवार सुपर संडे के दूसरे मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स आमने -सामने हैं। लीग का 11 वां मैच दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

मैक्सवेल- डीविलियर्स ने जड़े तूफानी अर्धशतक, RCB ने KKR को दिया 205 रनों का लक्ष्य

बता दें कि दिल्ली और पंजाब ने अब तक दो- दो मैच खेले हैं जिनमें से एक-एक मैच के तहत जीत दर्ज की है । ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच के तहत 7 विकेट से चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देने का काम किया था। वहीं दूसरे मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उसे 3 विकेट से हार मिली थी।

 RCB vs KKR : इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरीं आरसीबी और केकेआर, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI वहीं पंजाब किंग्स ने पहले मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से हराया था और दूसरे मैच के तहत राहुल की टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा । दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच गंवाए हैं और इसलिए दिल्ली और पंजाब की निगाहें जीत की पटरी पर लौटने की रहने वाली हैं।

T20 World Cup को लेकर आई बड़ी ख़बर, इन 9 जगहों पर होगा टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन

दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन के तहत ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी है । हालांकि टीम के पास चैंपियन खिलाड़ी हैं और वैसे भी ऋषभ पंत अब तक शानदार  कप्तानी करते हुए नजर आए हैं।  आईपीएल के इतिहास में दिल्ली और पंजाब ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है। इस बार दोनों ही टीमें खिताब की दावेदारी करते हुई नजर आएंगी। हालांकि इसके लिए टीमों को अपनी लय को बरकरार रखना जरूर हो जाता है। अब सभी टीमों के बीच अंक तालिका में दो अंक को लेकर प्रतिस्पर्धा तेज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here