IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर केकेआर ने इस खास क्लब में ली एंट्री

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के तीसरे मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच भिड़ंत हुई। रविवार को खेले गए इस मैच के तहत केकेआर ने 10 रन से जीत दर्ज की । कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत के साथ ही बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

IPL 2021 :कोरोना को मात देने के बाद RCB के Devdut Padikkal ने कही ये बात

वह मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खास क्लब में शामिल हो गई है। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में 100 मैच जीतने वाली केकेआर अब तीसरी टीम गई है । यह कारनामा मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही कर चुकी हैं।केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए 193 वें मैच में 100 वीं जीत दर्ज की ।

RR vs PBKS Dream 11 Team Prediction:चौथे मुकाबले में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो हो जाएंगे मालामाल

 

मुकाबले की बात की जाए तो केकेआर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सका। मुकाबले में नितीश राणा ने केकेआर के लिए मैच जिताऊ प्रदर्श करते हुए 80 रनों की पारी खेली तो वहीं राहुल त्रिपाठी ने 53 रन ठोके ।

KKR में Shakib al hasan की स्‍टाइलिश अंदाज में वापसी, पहली गेंद पर विकेट लेने वाला VIDEO हुआ वायरल

बता दें कि केकेआर के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने 14 वें सीजन के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया , जिसके दम पर ही टीम को जीत मिल सकी। एक वक्त में मुकाबला रोमांचक मोड़ पर था और यह भी अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा था कि जीत किसके पाले में जाएगी। दोनों टीमों के बीच जीत के लिए आखिरी ओवर तक संघर्ष देखने को मिला और अंत में केकेआर ने ही बाजी मारी ।केकेआर ने आईपीएल के 14 वें सीजन का आगाज जीत के साथ ही किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here