IPL 2021:कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद घर लौटा ये कीवी खिलाड़ी

0
PORT OF SPAIN, TRINIDAD AND TOBAGO - AUGUST 26: Tim Seifert of Trinbago Knight Riders hits 4 during the Hero Caribbean Premier League match 13 between St Lucia Zouks and Trinbago Knight Riders at Queen's Park Oval on August 26, 2020 in Port of Spain, Trinidad And Tobago. (Photo by Randy Brooks - CPL T20/CPL T20 via Getty Images)

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के बीच में स्थगित होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसलिए टूर्नामेंट खत्म होने के बाद वह स्वदेश नहीं लौट पाए थे।टिम सिफर्ट आईपीएल 2021 में केकेआर टीम का हिस्सा रहे और अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और वह स्वदेश भी लौट पा रहे हैं।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने खुद टिम सिफर्ट को लेकर जानकारी दी है । उन्होंने कहा कि , मेरी टिम से कुछ समय पहले ही बात हुई है । उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह जल्द ही भारत से लौटेगा।साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि उसे आने में कितना वक्त लगेगा और वह किस रास्ते से आएगा लेकिन यह अच्छी बात है कि वह स्वस्थ है। गौरतलब हो कि टूर्नामेंट खत्म होने के बाद ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं। टिम सिफर्ट अब तक घर पहुंच गए होते , अगर उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव न आई होती है।बता दें कि आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस के चलते बीच में स्थगित करने का बड़ा फैसला बीसीसीआई को लेना पड़ा । टूर्नामेंट के 29 मैचों का आयोजन सफलतपूर्वक हो चुका था और इसी बीच खिलाड़ियों में कुछ कोरोना केस सामने आए ।टूर्नामेंट का आयोजन वैसे तो सख्त बायो बबल में किया जा रहा था पर इसके बावजूद खिलाड़ियों में कोरोना के मामले आ गए । यही वजह रही  कि बीसीसीआई ने आनन-फानन में टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने फैसला लेना पड़ा ।बीसीसीआई के लिए खिलाड़ियों की सुरक्षा बेहद ज्यादा जरूरी थी और इसलिए टूर्नामेंट को बीच में बंद करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here