IPL 2021: क्वारंटाइन खत्म कर MI से जुड़े Kieron Pollard, आरसीबी के खिलाफ उतर सकते हैं मैदान में

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के तहत कीरोन पोलार्ड अपना सात दिन का क्वारंटाइन खत्म करके मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़ गए हैं। बता दें कि मुंबई इंडियंस का पहले ही मैच के तहत आरसीबी से सामना होना है और उससे पहले कीरोन पोलार्ड के टीम के साथ जुड़ना काफी अच्छा है।

IPL 2021:आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले Mumbai Indians को मिली बड़ी खुशखबरी

कीरोन पोलार्ड की टीम के साथ जुड़ने की जानकारी सूत्रों ने दी है । सूत्रों ने पुष्टि करते हुए बताया कि पोलार्ड चेन्नई में मुंबई की टीम से जुड़ गए हैं।उनकी सात दिनों की क्वारंटाइन अवधि समाप्त हो गई है । वे वेस्टइंडीज से आकर चेन्नई में मुंबई की यूनिट में शामिल हो गए हैं। उनकी बीसीसीआई मानक संचालन प्रक्रिया द्वारा निर्धारित क्वारंटाइन अवधि हाल ही में समाप्त हुई है। इसी वजह से वह टीम के साथ ट्रेनिंग करते हुए नहीं दिख रहे थे।

IPL 2021:टी नटराजन ने बताया कैसे MS Dhoni की वजह से उनकी गेंदबाजी को हुआ फायदा

कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और शानदार प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं। कीरोन पोलार्ड ने अब तक आईपीएल के 164 मैचों में 29.93 की औसत और 149.87 की स्ट्राइक रेट के साथ3023 रन बनाए हैं। अब तक पोलर्ड आईपीएल में 15 अर्धशतक जड़ चुके हैं।

Taslima Nasreen के बयान पर आग बबूला हुए Moeen Ali के पिता, जानिए क्या कुछ कहा

वहीं उनके बल्ले से 196 चौके और 198 छक्के निकले हैं।पोलार्ड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए आईपीएल में अब तक 66 विकेट भी चटकाए हैं। बता दें कि आईपीएल का आगाज 9 अप्रैल से होने वाला है और मानकर चल जा रहा है कि मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर खिताब की दाेवदारी करेगी। मुंबई इंडियंस की टीम बाकी टीमों से काफी मजबूत है।मुंबई के पास मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं और उनमें से एक नाम कीरोन पोलार्ड का भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here