IPL 2021: Jose butler ने की Sanju Samson की कप्तानी की तारीफ, जानिए क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर ने अपने टीम के कप्तान संजू सैमसन की जमकर तारीफ की । बता दें कि संजू सैमसन पहले आईपीएल में कप्तानी करते नजर । राजस्थान रॉयल्स की टीम ने लीग के 14 वें सीजन के तहत संजू सैमसन को कप्तान चुना था।

IPL 2021: डेविड वॉर्नर के साथ हुए ऐसे व्यवहार को लेकर भड़ंके सुनील गावस्कर

आईपीएल 2021 के मैचों में संजू सैमसन ने अपनी टीम के लिए अच्छी कप्तानी की । हालांकि कोरोना वायरस के चलते बीच में टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया और ऐसे में संजू सैमसन को ज्यादा मौके नहीं मिल सके। संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने अपने खेले सात मैचों में से तीन के तहत जीत दर्ज की ।

सोशल मीडिया पर भिड़ें Kangana Ranaut और Irfan Pathan, जानिए क्या है पूरा मामला

जोस बटलर ने अब बात करते हुए कहा, यह उसके लिए बहुत अच्छा अनुभव था और मुझे लगता है कि टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ वह इस भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने लग गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने वास्तव में संजू की अगुवाई में खेलने का लुत्फ उठाया।

Tim Paine ने टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए अब क्या कुछ कह दिया

मुझे नहीं लगता कि इससे व्यक्ति के तौर पर उसमें कुछ बदलाव आया। वह सहज होकर खेलने वाला खिलाड़ी है और टीम से भी ऐसा ही चाहता है। बता दें कि आईपीएल 2021 के तहत बाकी बचे हुए 31 मैच बाद में कराए जाएंगे और ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि संज सैमसन इन होने वाले मैचों में कैसे कप्तानी करते हैं। क्या वह अपनी टीम के लिए सफल होंगेऔर ट्रॉफी दिला पाएंगे।बतौर कप्तान संजू सैमसन के सामने और भी कई बड़ी चुनौतियां आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here