IPL 2021: कैसे दिल्ली और अहमदाबाद के बायो बबल में कोरोना ने लंगाई सेंध , अब वजह आई सामने

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 में अचानक से कोरोना के केस आने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित करने फैसला लिया गया । आईपीएल के दिल्ली और अहमदाबाद के बायो बबल में कोरोना ने सेंध लगाई थी और अंत में टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा।वैसे अब वजह सामने आई है कि आईपीएल के बायो बबल में आखिर कैसे कोरोना की एंट्री हुई।

बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने बताया कि मोटेरा में नए बने नरेंद्र मोदी स्टेडियम के साथ समस्या यह है कि आसपास मैदान अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है । इस वजह से यहां खिलाड़ी बड़े शॉट्स की प्रैक्टिस नहीं कर सकते थे ।ऐसे में टीमों को गुजरात कॉलेज के मैदान पर अभ्यास के लिए जाना पड़ा इसमें खतरा था क्योंकि यहां खिलाड़ियों के संक्रमित होने की आशंका थी।इस मैदान पर केकेआर के अलावा दो और टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास किया। केकेआर टीम के चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। अहमदाबाद की तरह ही दिल्ली का रोशनआरा क्लब भी भीड़-भाड़ वाले इलाके में था जो महामारी के दौरे में प्रैक्टिस के लिए सही नहीं था यहां भी खिलाड़ियों में कोरोना संक्रमित होने का खतरा था । आईपीएल के 29 मुकाबलों का सफल आयोजन हो चुका है ।

दिल्ली और अहमदाबाद में भी कुछ मैच सफल रहे थे लेकिन फिर अचानक से कोरोना का हमला टूर्नामेंट पर हो गया । कई खिलाड़ियों कोरोना की चपेट में आने के बाद टूर्नामेंट को जारी रखना आसान नहीं था। बता दें कि सबसे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव निकले थे और इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव निकले। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here